Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेमिका के साथ कर दी ऐसी हरकत, युवती ने भाई संग मिलकर काट दिया प्राइवेट पार्ट; अब लवर के साथ खुद भी पहुंची जेल

बिहार के बक्सर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ ऐसी हरकत कर दी जिससे खफा होकर युवती ने आशिक का प्राइवेट पार्ट काट डाला। इस मामले को लेकर पुलिस ने युवती के साथ उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर अब आशिक को भी जेल की हवा खानी पड़ी है।

By Ranjit Kumar Pandey Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 29 Sep 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, डुमरांव (बक्सर)। बिहार के बक्सर से एक बड़ी घटना सामने आई है। दरअसल, एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शौषण करने के मामले में आरोपित प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के प्रताप सागर गांव निवासी भरत गोड़ का पुत्र अनिल गोड़ है।

उन्होंने बताया कि शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और बाद में शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने भी उससे खतरनाक बदला लिया था। पिछले दो मार्च को उसने मिलने के बहाने अपने प्रेमी को डुमरांव में बुलाया और अपने दो भाइयों के साथ मिलकर ऐसी सजा दी थी, जिसे जीवन भर नहीं भूल पाएगा।

गुप्तांग काटकर सड़क के किनारे फेंक दिया 

पुलिस ने आगे बताया कि प्रेमिका के घर पहुंचे युवक का गुप्तांग काटकर सड़क के किनारे फेंक दिया गया था। चीख चिल्लाहट और सड़क के किनारे छटपटा रहे युवक को कुछ लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। उस समय युवक की हालत बिगड़ते देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था।

पीड़ित युवक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमिका और उसके दोनों भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी।

इस मामले में प्रेमिका के द्वारा भी शादी का झांसा देकर लगातार यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया था। इसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें