Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: अवैध संबंध ने ली युवक की जान, आरोपियों ने दारू पिलाकर नशे में किया धुत्त; फिर चाकू से रेत डाला गला

बक्सर पुलिस ने अंकित की हत्या का खुलासा कर दिया है। प्रेम-प्रसंग में की गई इस हत्या में दो युवक शामिल थे। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है। घटना के दिन सोनू अपने दोस्त प्रेमचंद पाठक के साथ अंकित को पीने-पिलाने के नाम पर बहुआरा नहर पर ले गया जहां सोनू ने चाकू निकालकर अंकित को मार दिया।

By Ashok Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 17 Sep 2024 08:41 PM (IST)
Hero Image
एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को छापेमारी जारी।

जागरण संवाददाता, बक्सर। बक्सर के राजपुर थाना क्षेत्र में तियरा बहुआरा नहर से बरामद अंकित की शव मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। प्रेम-प्रसंग में की गई इस हत्या में दो युवक शामिल थे। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

मामले का खुलासा करते सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि तियरा निवासी राधेश्याम सिंह ने 25 अगस्त को बेटे अंकित कुमार के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

खोजबीन के क्रम में ही 26 अगस्त को उसका शव तियरा बहुआरा नहर से बरामद किया गया। अंकित की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई थी।

ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

इस मामले में तियरा बाजार के सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सीडीआर की जांच में अंकित के सबसे अधिक धनसोइ के दुल्फा निवासी सोनू कुमार और गांव की एक महिला से बातचीत किए जाने की पुष्टि हुई।

उक्त शादीशुदा महिला से पूछताछ में प्रेम-प्रसंग की पुष्टि हो गई। महिला से दूरी बनाने के लिए सोनू ने पूर्व में भी अंकित को चेतावनी दिया था।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

घटना के दिन सोनू अपने दोस्त जगमनपुर निवासी प्रेमचंद पाठक के साथ अंकित को पीने-पिलाने के नाम पर बहुआरा नहर पर ले गया था, जहां तीनों ने पहले नशा किया उसके बाद अचानक सोनू ने चाकू निकालकर अंकित को मार दिया।

अंकित के नीचे गिरते ही प्रेमचंद ने उसका हाथ पैर पकड़ लिया, जबकि सोनू ने चाकू से अंकित का गला रेत दिया और दोनों वहां से भाग आए। इस मामले में प्रेमचन्द पाठक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सोनू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

प्रेमचंद पर 5 दिन में लूट के दो मामले

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार प्रेमचंद पाठक पर पूर्व में पांच दिनों के अंदर धनसोइ क्षेत्र में दो लूट का मामला दर्ज है। इस मामले गिरफ्तार प्रेमचंद कुछ ही दिनों पहले जेल से छूटकर आया था।

यह भी पढ़ें: Bihar News: 8 महीने से मंदिर में पति का इंतजार करती रही महिला, ससुराल पहुंची तो मिला सिर्फ धोखा; अब उठा लिया ऐसा कदम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर