Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बक्सर से दिल्ली तक चली 'Love Story', मंदिर में रचाई शादी; फिर 2 महीने में बदल गई जिंदगी!

बिहार के बक्सर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लव मैरिज के बाद शख्स गर्भवती पत्नी को छोड़कर फरार हो गया। इतना बड़ा खेल शादी के दो महीनों में ही हो गया। पीड़िता ने ससुरालवालों पर पिटाई का भी आरोप लगाया है। प्रेमी युगल की लव स्टोरी की शुरुआत बक्सर से हुई थी जो दिल्ली तक चली। फिर एक दिन सब बदल गया।

By Ashok Kumar Singh Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 06 Aug 2024 05:18 PM (IST)
Hero Image
प्रेम विवाह के बाद गर्भवती को छोड़कर पति फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बक्सर। प्रेम-प्रसंग में मंदिर में शादी करने तथा दो माह साथ रखने के बाद पति द्वारा छोड़ दिए जाने का मामला सामने आया है। इस बीच गर्भवती हो चुकी पीड़िता ने न्याय के लिए महिला थाना में गुहार लगाते हुए शिकायत कराई है।

घटना की प्राथमिकी करते हुए पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

महिला थाना अध्यक्ष ने दी मामले की जानकारी

महिला थानाध्यक्ष सुजाता कुमारी ने बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी प्रेमी युगल ने 30 मार्च को ही घर से भागकर मंदिर में शादी कर ली और दोनों बक्सर से दिल्ली चले गए।

मां ने दिया झांसा, बुला लिया गांव

इस बीच पीड़िता गर्भवती भी हो गई, तभी दो माह बाद आरोपित युवक राजेश कुमार की मां ने फोन कर कोर्ट मैरेज कराने का झांसा देते हुए दोनों को वापस गांव बुलाया।

प्रेमी ने दिया धोखा

27 मई को बक्सर पहुंचने के साथ ही प्रेमी राजेश युवती को छोड़कर भाग गया। पीड़िता किसी तरह जब पति राजेश के घर पहुंची, तब उसके घरवालों ने मारपीट करते हुए निकाल दिया।

इसके बाद से पीड़िता बक्सर में ही किराए के एक मकान में रह रही है। इस मामले में पीड़िता ने पति समेत ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- Bihar News: 6 साल पहले युवती को जबरन उठाकर लाया था घर, अब हत्या कर डाली; दर्जनभर लोग नामजद

ये भी पढ़ें- बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही युवती को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, ग्रामीणों ने एक हमलावर को पकड़ जमकर पीटा