Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Giriraj Singh: '1947 में अगर सरकार मुसलमानों को...', लोकसभा चुनाव के बीच गिरिराज सिंह का बड़ा दावा

बेगूसराय से सांसद और एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने लोकसभा चुनाव के बीच एक और बड़ा बयान दे दिया है। गिरिराज सिंह ने बक्सर में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि 1947 में देश के हुए बंटवारे के बाद तत्कालीन सरकार यदि मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दी होती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। गिरिराज सिंह ने लालू यादव और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा।

By Srikant Dubey Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 29 May 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
'1947 में अगर सरकार मुसलमानों को...', लोकसभा चुनाव के बीच गिरिराज सिंह का बड़ा दावा (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, सिमरी (बक्सर)। Giriraj Singh On Muslims केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मोदी सरकार का मूल मंत्र सबका साथ सबका विकास है। वे मंगलवार को सिमरी में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान कार्ड, मुफ्त राशन, गैस सिलेंडर आदि का लाभ देने में कोई वर्गीय भेदभाव नहीं किया है। यदि इससे हिंदू लाभान्वित हुए हैं, तो मुसलमानों को भी समान रूप से इसका लाभ मिला और यही मोदी की गारंटी है।

'अगर सरकार मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देती तो...'

कांग्रेस पर तंज करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 1947 में देश के हुए बंटवारे के बाद तत्कालीन सरकार यदि मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दी होती, तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता।

लालू यादव पर भड़के गिरिराज

राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे अति पिछड़ों की नौकरी को छीन कर मुसलमानों को देना चाह रहे हैं, परंतु एनडीए सरकार के रहते उनकी मंशा सफल नहीं होगी।

सभा में लोजपा नेता हुलास पांडेय भी मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के मंडल अध्यक्ष अनु तिवारी एवं मंच संचालन राजाराम पांडेय ने किया।

पटना में गिरिराज बोले- कांग्रेस किसको मूर्ख बना रही है?

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के 'बीजेपी धर्म के नाम पर देश को बांटने का काम कर रही है' वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा, "धर्म के आधार पर कर्नाटक में मुसलमानों को आरक्षण दे रहे हैं, हिंदुओं की नौकरी छीन रहे हैं और कहते हैं कि बीजेपी धर्म के नाम पर ये सब कर रही है ये किसको मूर्ख बना रहे हैं?"

ये भी पढ़ें- बिहार की राजनीति में ठकाठक, फटाफट, खटाखट की गूंज; राहुल-मोदी और तेजस्वी ने छेड़ा नया राग

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'टोपी पहनकर लालू यादव ने मुसलमानों को...', RJD सुप्रीमो पर ये क्या बोल गए BJP नेता

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें