Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Buxar News: डुमरांव बीएसएपी के शौचालय में लटकता मिला जवान का शव, मचा हड़कंप; दो दिनों से था लापता

Buxar News बिहार के बक्सर के डुमरांव में उस समय हड़कंप मच गया जब बीएसएपी-चार के परिसर में एक जवान का फंदे से लटकता शव मिला है। मृतक जवान की पहचान सुपौल निवासी अजय कुमार राय के रूप में हुई है। यह घटना डुमरांव बीएसएपी में पहले हुई इसी तरह की घटनाओं की कड़ी में एक और दुखद घटना है।

By Shubh Narayan Pathak Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 11 Sep 2024 12:07 PM (IST)
Hero Image
बक्सर के डुमरांव के बीएसएपी में पुलिस जवान का शव मिला (जागरण)

जागरण संवाददाता, बक्सर। Buxar News: बक्सर जिले के डुमरांव स्थित बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-चार के परिसर में एक जवान का शौचालय में फंदे से लटकता शव मिला है। बीएसएपी के अधिकारियों का कहना है कि कंपनी - सी में तैनात जवान अजय कुमार राय दो दिनों से लापता थे। इसकी जानकारी मुख्यालय को दी गई थी। लेकिन किसी को इस बात का अंदेशा नहीं हुआ कि जवान का शव शौचालय में पड़ा है।

दरअसल, परिसर में अलग से एक शौचालय कॉम्पलेक्स बना हुआ है, जिसके एक शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। शव से बदबू पैदा हाेने के बाद घटना की जानकारी हुई। शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था, जिसे तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। मरने वाले जवान सुपौल के रहने वाले थे। उनकी उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है।

मृतक जवान अजय कुमार राय फूल का माला पहने हुए (फाइल फोटो)

डुमरांव बीएसपी में पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रहीं

डुमरांव बीएसएपी परिसर में इस तरह की घटनाएं पहले भी होती रही हैं। इसी साल 25 फरवरी को भी सहरसा के रहने वाले गोपाल कृष्ण सिंह का शव बैरक के पास लटका मिला था। जून 2022 को बीएसएपी-4 के एक जवान गया निवासी भोला प्रजापति का शव डुमरांव स्थित ट्रेनिंग सेंटर में मिला था। 2023 में कैमूर जिला के भभुआ निवासी एसआइ शंकर राम की भी मौत इसी परिसर में संदिग्ध हालात में हुई थी।

ये भी पढ़ें

Vande Bharat Express: बांका के दो स्टेशन पर होगा वंदे भारत का उद्घाटन, सांसद और विधायक रहेंगे मौजूद

Banka News: तीन साल बाद अपहृत छात्रा बरामद, प्रेमी शिक्षक के साथ रचा ली थी शादी; गजब है दोनों की लव स्टोरी