Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Buxar News: बिहार से चार लोगों को पकड़कर ले गई हरियाणा पुलिस, गुरुग्राम से कांड करके हो गए थे सभी फरार

Buxar News हरियाणा के गुड़गांव में हुई एक लूट की घटना को लेकर वहां की पुलिस ने बुढ़ैला से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बुढ़ैला गांव निवासी पिंटू कुमार गुरुग्राम में एक वृद्ध दंपती के यहां काम करता था। पिछले सप्ताह की रात में दंपती को नशीली दवा खिलाकर उनके घर में रखे 30 लाख रुपया की संपत्ति लूटकर फरार हो गया।

By Vinod Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 02 Jun 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
बिहार से चार लोगों को गिरफ्तार कर ले गई हरियाणा पुलिस (जागरण)

संवाद सहयोगी, नावानगर (बक्सर)। Buxar News: हरियाणा के गुड़गांव में हुई एक लूट की घटना को लेकर वहां की पुलिस ने बुढ़ैला से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बुढ़ैला गांव निवासी पिंटू कुमार गुरुग्राम में एक वृद्ध दंपती के यहां काम करता था। गत सप्ताह पूर्व वह रात में दंपती को नशीली दवा खिलाकर उनके घर में रखे दो लाख रुपया नगद व आभूषण सहित लगभग 30 लाख रुपया की संपत्ति लूटकर फरार हो गया।

इस संबंध में वृद्ध दंपती सुजाता आनंद व अनिल कुमार आनंद ने खेड़की दौला थाना में प्राथमिकी कराई है। पिंटू कुमार ने दंपती को अपना पता व आधार कार्ड फर्जी दिया था। प्राथमिकी के अनुसंधान में लगी क्राइम ब्रांच की पुलिस उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसके घर तक पहुंचने में कामयाब रही।

हरियाणा पुलिस पिंटू के स्वजन सरल सिंह, रीता देवी, आंचल कुमारी व प्रमिला देवी को हिरासत में लेते हुए पूछताछ के लिए हरियाणा ले गई। इसकी पुष्टि करते हुए नावानगर थानाध्यक्ष ने बताया कि हरियाणा पुलिस चार लोगों को अपने साथ लेकर गई है।

यह भी पढ़ें

Samrat Chaudhary: इधर मतदान समाप्त, उधर सम्राट चौधरी ने ले लिया स्पेशल टास्क; आवास पर ही करने लगे ये काम

Patliputra Exit Poll 2024: पाटलिपुत्र में मीसा भारती या रामकृपाल यादव में किसकी होगी जीत? पढ़ें आज तक का एग्जिट पोल