Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Buxar News: यूपी से बिहार आ रहा था नारियल भरा ट्रक, पुलिस ने हाथ देकर रोका; फिर समान हटाते ही उड़े होश

Buxar News बक्सर में उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग ने मंगलवार को दो वाहनों से भारी मात्रा में तस्करी की शराब जब्त की। पहले वाहन से 1753 लीटर शराब मिली जिसकी कीमत 14 लाख रुपये आंकी गई। दूसरे वाहन से 17.28 लीटर शराब मिली। दोनों वाहन चालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप ऑनलाइन खोज कर सकते हैं।

By Ashok Kumar Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 02:58 PM (IST)
Hero Image
बक्सर में शराब भरा ट्रक किया गया जब्त (जागरण)

जागरण संवाददाता, बक्सर। Buxar News: बक्सर में उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग की कार्रवाई में मंगलवार की शाम एक के बाद एक कर दो वाहनों से भारी मात्रा में तस्करी की शराब जब्त की गई है। शराब तस्करी के आरोप में दोनों वाहनों के चालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। दोनों वाहनों से जब्त शराब की अनुमानित कीमत 14 लाख रुपये आंकी गई है।

वाहन पर नारियल लदा था

उत्पाद अधीक्षक राजीव रंजन चौधरी ने बताया कि मंगलवार की शाम गंगा पुल चेकपोस्ट पर यूपी की तरफ से आने वाले वाहनों की सघन जांच की जा रही थी। इसी क्रम में झारखंड नंबर की एक ट्रक को रोकने पर हरियाणा निवासी चालक सुभाष कुमार ने बताया कि वाहन पर नारियल लदा हुआ है।

नारियल को हटाते ही उड़े होश

संदेह होने पर ट्रक को किनारे खड़ा कर जांच करने पर पानी वाला नारियल दिखाई दिया। लेकिन नारियल को ऊपर से हटाते ही नीचे शराब की पेटियां नजर आने लगीं। इनकी गिनती करने पर कुल 1753 लीटर शराब पाई गई। पूछताछ में चालक ने बताया कि शराब की खेप वह आगरा से लेकर चला था और सारा माल उसे पटना पहुंचाना था।

14 लाख रुपये की शराब जब्त

अधीक्षक ने बताया कि जब्त शराब की अनुमानित कीमत 14 लाख रुपये आंकी जा रही है। इस घटनाक्रम के थोड़ी ही देर बाद यूपी के भरौली से आ रहे एक आटो की जांच में सीट के नीचे छिपाकर रखी 17.28 लीटर शराब को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें

Kishanganj News: बोलेरो में सवार थीं 3 महिलाएं, अचानक पुलिस ने मारा छापा; फिर पैकेट के खुलते ही उड़े होश

Hajipur News: हाजीपुर का कुख्यात क्रिमिनल गिरफ्तार; पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा; खतरनाक देसी कट्टा बरामद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर