Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Buxar News: बक्सर में एक साथ 15 किन्नरों को क्यों किया गया गिरफ्तार? बड़ी वजह आई सामने; एक्शन में पुलिस

Buxar News बक्सर रेल पुलिस ने शुक्रवार को विशेष अभियान चलाकर 15 किन्नरों को रेल यात्रियों से जबरन पैसे वसूलने के आरोप में गिरफ्तार किया। उन्हें जुर्माना के लिए रेलवे कोर्ट आरा भेज दिया गया। रेल पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि किन्नर रेल यात्रियों से अभद्रता और ज्यादती कर रहे हैं। आरपीएफ ने कहा कि यह अभियान लगातार चलेगा।

By Ashok Kumar Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 28 Sep 2024 10:01 AM (IST)
Hero Image
बक्सर में गिरफ्तार किए गए किन्नर (जागरण)

जागरण संवाददाता, बक्सर। Buxar News: रेल यात्रियों द्वारा लगातार मिल रही शिकायतों के आलोक में शुक्रवार को विभिन्न ट्रेनों में किन्नरों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया गया। रेल पुलिस की कार्रवाई में 15 किन्नरों को रेल यात्रियों से जबरन पैसे वसूल करते गिरफ्तार कर जुर्माना के लिए रेलवे कोर्ट आरा भेज दिया गया।

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि विभिन्न ट्रेनों से सफर करने वाले रेल यात्री किन्नरों की ट्रेन में विभिन्न प्रकार से ज्यादती और अभद्रता करने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं।

कई दफा किन्नरों की अभद्रता और गलत व्यवहारों के कारण परिवार के साथ यात्रा कर रहे रेल यात्रियों को काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ती थी।

सूचना के आलोक में शुक्रवार की सुबह से ही दिन भर विभिन्न ट्रेनों में किन्नरों के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए रेलवे की धाराओं के तहत 15 किन्नरों को गिरफ्तार करते हुए जुर्माना के लिए रेलवे कोर्ट आरा भेज दिया गया, जहां तीन हजार रुपये जुर्माना वसूल करते हुए सभी को मुक्त कर दिया गया। निरीक्षक ने बताया कि किन्नरों के विरुद्ध उनका यह अभियान लगातार चलेगा।

दुर्गा पूजा में हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं

बक्सर के इटाढ़ी थाना परिसर में शुक्रवार को दुर्गा पूजा त्योहार को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में पूजा समिति के सदस्यों जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता सीओ संतोष कुमार प्रीतम व थानाध्यक्ष सोनू कुमार ने की। बैठक में उपस्थित लोगों को सीओ ने बताया कि दुर्गा पूजा में डीजे पूर्णतः बंद रहेगा।

थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी हाल में दुर्गा पूजा के मौके पर हुड़दंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। मौके पर मुख्य पार्षद संजय पाठक, उप मुख्य पार्षद सुनील कुशवाह, मुन्ना आलम,पंकज बसुधरी, सुखारी शर्मा, भुवर चौहान, राहुल कुमार, सुनील गुप्ता आदि मौजूद थे।

Begusarai News: चचेरे भाई ने बहन से मंदिर में किया प्रेम विवाह, परिवार में हड़कंप; लड़की की मां पहुंची थाने

Veena Devi Son Death: सांसद वीणा देवी के बेटे की मौत मामले में नया मोड़, अब एसएसपी ने जताई इस बात की आशंका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें