Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Buxar News: बक्सर में 23 लोगों को क्यों किया गया गिरफ्तार? वजह आई सामने; एसपी के आदेश पर हुआ एक्शन

Buxar Crime News बक्सर के एसपी शुभम आर्य के नेतृत्व में क्राइम कंट्रोल के लिए जिले में विशेष कार्रवाई चल रही है। 24 घंटे में 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया 63 वारंट का निष्पादन किया गया। आर्म्स एक्ट पाक्सो एक्ट शराब तस्करी और यातायात नियमों के उल्लंघन में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और जुर्माना वसूल किया गया।

By Ashok Kumar Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
बक्सर में 23 लोगों को किया गया गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता, बक्सर। Buxar News: पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य के निर्देश पर अपराध नियंत्रण की दिशा में नियमित रूप से जिले में विशेष कार्रवाई जारी है। इसके तहत बुधवार को 24 घंटे के अंदर विभिन्न मामलों में 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वही कोर्ट के आदेश पर 63 वारंट का निष्पादन किया गया है।

एसपी कार्यालय से जारी रिपोर्ट के अनुसार निर्देश के तहत कोर्ट से जारी वारंट के आलोक में एक व्यक्ति के अलावा आर्म्स एक्ट में पांच लोगों के अतिरिक्त पॉक्सो एक्ट के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं शराब के नशे में दो लोगों को गिरफ्तार करते हुए जुर्माना के लिए कोर्ट भेज दिया गया है।

शराब तस्करी के विरुद्ध अभियान में 74 लीटर शराब जब्त करते हुए पांच तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। दूसरी ओर अपराधियों की धर-पकड़ के लिए किए गए वाहन जांच के क्रम में यातायात नियमों के उल्लंघन में जब्त वाहनों से 1.85 लाख रुपया जुर्माना वसूल किया गया है।

इस दौरान पुलिस की दैनिक गतिविधियों के अंतर्गत बुधवार को पासपोर्ट के 35 आवेदनों का निस्तारण करते हुए आचरण के 67 आवेदनों का निस्तारण किया गया है।

Nawada News: नवादा में दबंगों के आतंक पर सियासत शुरू, चिराग पासवान के साथ मांझी को किया जा रहा ट्रोल

Buxar News: यूपी से बिहार आ रहा था नारियल भरा ट्रक, पुलिस ने हाथ देकर रोका; फिर समान हटाते ही उड़े होश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर