Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: तीन दिन पहले हैदराबाद से बक्सर के लिए निकला था युवक, संदेहास्पद स्थिति में मिला शव; हत्या की आशंका

बक्सर में संदेहास्पद स्थिति में एक युवक का शव मिला है। बताया जा रहा है कि मृतक तीन दिन पहले हैदराबाद से अपने घर बक्सर के लिए चला था। मृतक की पहचान चरित्रवन निवासी के रूप में की गई है। अब शव का पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने घरवालों को उसे सौंप दिया है।

By Ashok Kumar SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 25 Oct 2023 12:23 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, बक्सर। बक्सर में नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत किला मैदान ऊपर स्थित महावीर मंदिर के पास एक युवक का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान चरित्रवन निवासी के रूप में की गई है जो तीन दिन पूर्व हैदराबाद से अपने घर बक्सर के लिए चला था।

जांच में जुटी पुलिस

शव का पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने घरवालों को सौंप दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार को किला मैदान के ऊपर स्थित महावीर मंदिर के पास एक युवक को मृत पड़ा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक के शरीर पर कहीं कोई जख्म के निशान नजर नहीं मिले, लेकिन युवक का निचला होंठ कट कर अलग हो गया था। मृतक की पहचान चरित्रवन निवासी स्व ललन श्रीवास्तव के पुत्र 30 वर्षीय प्रकाश श्रीवास्तव के रूप में हुई।

पुलिस ने पहचान के बाद घरवालों को दी सूचना

पहचान होते ही पुलिस ने मृतक के घरवालों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने ही घरवालों में कोहराम मच गया। स्वजन के अनुसार, मृतक तीन दिन पूर्व हैदराबाद से घर के लिए निकला था। बताया यह भी जाता है कि मृतक कई तरह के नशे का आदी था।

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद घरवालों को सौंप दिया गया है। थनाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार देर रात तक घरवाले मृतक के दाह संस्कार में लगे रहे। बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- गांव के बाहर से जख्मी हालत में मिला अधेड़, इलाज के दौरान मौत; सिर पर मिले गहरे चोट के निशान

यह भी पढ़ें- गोपालगंज में अपराधी बेखौफ, घर में घुसकर बदमाशों ने युवती का रेत दिया गला; हालत गंभीर