Move to Jagran APP

बक्सर जिले में स्टेशन रोड पर अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप, गोली लगने से एक युवक जख्मी; छानबीन में जुटी पुलिस

बिहार के बक्सर में स्टेशन रोड पर थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर अंधाधुंध फायरिंग से एक युवक घायल हो गया। घायल युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने गोलीबारी के बाद भाग रहे एक युवक को धर दबोचा। युवक को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुटी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ashok Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Mon, 14 Oct 2024 09:18 PM (IST)
Hero Image
बक्सर जिले में स्टेशन रोड पर अंधाधुंध फायरिंग से मचा हड़कंप।

जागरण संवाददाता, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के स्टेशन रोड में थाने से महज 200 मीटर दूर अंधाधुंध फायरिंग से व्यस्त मार्ग पर अफरातफरी मच गई। गोलीबारी की इस घटना में एक युवक जख्मी हुआ है, जिसे उसके साथी इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए हैं। इस घटनाक्रम के दौरान बगल से गुजर रहे पुलिस अधिकारी प्रवीण कुमार ने गोलीबारी के बाद भाग रहे एक युवक को धर दबोचा। उस युवक को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार गोलीबारी की यह घटना दिन के डेढ़ बजे के करीब स्टेशन रोड स्थित हीरो एजेंसी के ठीक बगल में अंजाम दी गई है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार करीब आधा दर्जन अपराधियों ने हीरो एजेंसी के बगल में मौजूद एक मकान को घेरे में ले लिया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें, तो इस दौरान सात से आठ राउंड फायरिंग की गई है। इस घटना में मकान में मौजूद पीसी कालेज के पास निवासी सर्वजीत सिंह उर्फ अंकू सिंह नामक युवक गोली लगने से जख्मी हो गया। इधर घटना को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार हो गए, वहीं घायल युवक को उसके साथी इलाज के लिए एकाक्षी नामक निजी अस्पताल में भर्ती कराए हैं।

गोलीबारी की पुष्टि करते सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्ष के युवकों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है, जिसमें एक युवक जख्मी हो गया है। घटनास्थल की जांच के क्रम में मौके से 7.65 एमएम का दो खोखा बरामद किया गया है। इस मामले में बक्सर शहर के निवासी आदित्य उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

एसडीपीओ ने बताया कि हीरो एजेंसी के पास स्थित मकान में हिमांशु राय नामक युवक कमरा लेकर पढ़ाई करते हैं, जिनका पहले से पीसी कालेज के पास निवासी अंकित यादव के साथ विवाद चल रहा था।

घटना के समय हिमांशु राय अपने कमरे में तीन चार साथियों के साथ मौजूद थे। तभी अंकित यादव अपने पांच से छह साथियों के साथ वहां पहुंचा और पहुंचते ही गोलीबारी शुरू कर दी।

सूचना के अनुसार दोनों पक्ष की ओर से फायरिंग की गई है। इस बीच पुलिस द्वारा गोली से जख्मी युवक का बयान भी ले लिया गया है। घटना में शामिल अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।