Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में नहीं रुक रही शराब की खेप! बक्सर में 14 कार्टून देसी शराब के साथ मैजिक वाहन व बाइक जब्त

बिहार में शराबबंदी का कोई असर नहीं दिख रहा है। हर दिन भारी मात्रा में शराब पकड़ी जाती है। पुलिस और प्रशासन तमाम सख्तियों के बावजूद शराब की खेप को रोकने में नाकाम है। इस वक्त बक्सर में कई बोतल शराब बरामद करने की खबर सामने आई है। इसके साथ ही एक बाइक व मैजिक वाहन को भी जब्त किया गया है।

By Goldi PrasadEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sun, 20 Aug 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
बिहार में शराब पकड़ती पुलिस। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, धनसोई ,(बक्सर) : स्थानीय पुलिस ने शनिवार की शाम गश्ती के दौरान धोबही गांव से शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है। मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसकी पहचान धोबही गांव निवासी कन्हैया कुमार के रुप में हुई है।

शराब की मिली थी गुप्त सूचना

थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह ने बताया कि शनिवार को संध्या गश्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि गांव में एक मैजिक वाहन से शराब की बड़ी खेप पहुंची है और कुछ लोग बाइक से डिलीवरी करने वाले हैं।

सूचना के आधार पर जब पुलिस ने गांव में छापेमारी की तो मैजिक वाहन एवं दो बाइक से करीब 14 कार्टन में कुल छह सौ पचहतर पीस ब्लू लाइम देशी शराब बरामद किया गया।

आरोपी हुए फरार

इस दौरान मैजिक वाहन चालक एवं दो अन्य बाइक सवार पुलिस को देखते ही अंधेरे का लाभ उठा कर फरार हो गए। वहीं, थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि दो नामजद के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

यहां भी शराब बरामद

कृष्णाब्रह्म (बक्सर) में भी स्थानीय थाना क्षेत्र के कठार रोड से 18 टेट्रा पैकेट शराब के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार शराब तस्कर के खिलाफ स्थानीय थाना में नामजद प्राथमिकी की गई है।

पुलिस ने अपने आधिकारिक बयान में बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की शाम घेराबंदी कर 18 टेट्रा पैकेट शराब के साथ साइकिल सवार सोवां गांव निवासी लक्ष्मण सिंह को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर के खिलाफ स्थानीय थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर