Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: वह लहूलुहान थी, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर गांव में घूमता रहा आरोपित; परिवार को दबाने का हुआ प्रयास

Bihar Crime एक गांव में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की यह वारदात बुधवार शाम की है। गांव के ही एक दबंग ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने एकांत में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घटना के बाद पांच साल की मासूम बच्ची अचेत हो गई।

By Ashok Kumar SinghEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 18 Aug 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
Bihar: वह लहूलुहान थी, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर गांव में घूमता रहा आरोपित

जागरण संवाददाता, बक्सर : डुमरांव अनुमंडल के सिमरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। घटना के बाद गंभीर स्थिति में बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी के निर्देश पर गठित पुलिस टीम आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है।

चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को एकांत में ले जाकर किया दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म की यह वारदात बुधवार शाम की है। गांव के ही एक दबंग ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने एकांत में ले जाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया।

इस घटना के बाद पांच साल की मासूम बच्ची अचेत हो गई, लेकिन उसे वहीं छोड़ हैवान आरोपित आराम से गांव में घूमता रहा। कुछ देर बाद बच्ची को जब होश आया, तो वह किसी तरह रोते हुए अपने घर पहुंची।

लहूलुहान थी बच्ची

बच्ची को लहूलुहान देख मां-बाप के होश उड़ गए। दबंग के डर से पीड़ित परिवार न तो पुलिस के पास गया और न ही बच्ची को अस्पताल ले गया। वे गांव के ही एक ग्रामीण चिकित्सक के पास बच्ची को इलाज के लिए ले गए। गुरुवार को इस बात को लेकर गांव में पंचायत भी की गई, जहां पीड़ित परिवार को ही दबाने का प्रयास किया गया।

इस बीच मीडिया कर्मियों के माध्यम से शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी मिलते ही डुमरांव डीएसपी आफाक अख्तर अंसारी तुरंत वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना देते हुए आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गए।

डीएसपी ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। बच्ची को कब्जे में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाकर छापेमारी की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें