Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Buxar News: गांव के बाहर से जख्मी हालत में मिला अधेड़, इलाज के दौरान मौत; सिर पर मिले गहरे चोट के निशान

बक्सर में एक अधेड़ को गांव के बाहर से जख्मी हालत में बरामद किया गया। आनन फानन में ग्रामीणों ने सदर अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक के सिर पर चोट का गहरा निशान मिला है। साथ ही दोनों कानों से खून बहते भी दिखाई दिया है।

By Ashok Kumar SinghEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 25 Oct 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
जख्मी हालत में मिला अधेड़ इलाज के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, बक्सर। बक्सर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत नदाव और जगदीशपुर के बीच बधार से 48 वर्षीय एक व्यक्ति को जख्मी हालत में बरामद किया गया। आनन फानन में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

इलाज शुरू होने के 15 मिनट बाद मौत

घटना की जानकारी देते हुए नदाव पंचायत के मुखिया पति पिंकू चौहान उर्फ पिंकी ने बताया कि सुबह 5:30 बजे वे टहलने निकले थे, तभी ग्रामीणों ने सूचना दी कि बधार में सतकुंआ के पास एक व्यक्ति जख्मी हालत में पड़ा है। जख्मी की पहचान नदाव निवासी जागबली चौहान के 48 वर्षीय पुत्र वकील चौहान के रूप में की गई। तब जख्मी की सांसें चल रही थी।

पुलिस को घटना की सूचना देते हुए ग्रामीणों के सहयोग से घायल को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज शुरू होने के 15 मिनट के अंदर मौत हो गई। मुफस्सिल थनाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक के सिर पर दाई तरफ चोट के गहरे निशान मिले हैं। साथ ही मृतक के दोनों कानों से खून भी बह रहे थे।

इसके अलावा, मृतक के चेहरे पर भी चोट के निशान प्रतीत हो रहे थे। ग्रामीणों के अनुसार, मृतक वकील चौहान की पत्नी काफी दिनों से मायके रहती है, जिससे वह अकेले ही अपने टिन शेड के मकान में रहता था। गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था।

भाइयों से नहीं बनती थी

उसकी अपने भाइयों से नहीं बनती थी, जिसके कारण घायलावस्था में भी ग्रामीण ही उसे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। मृतक का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डॉ अनिल सिंह ने बताया कि मृतक के सिर पर किसी नुकीले हथियार से वार किए जाने का निशान मिला है, जिससे उसकी मौत हुई है।

थनाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक मृतक का कोई सगा प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आया है। यदि कोई नहीं आएगा तो गांव के चौकीदार के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर घटना की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Bihar Crime News: गोपालगंज में अपराधी बेखौफ, घर में घुसकर बदमाशों ने युवती का रेत दिया गला; हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- BMP जवान ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर