Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बक्सर में दहेज के लिए नवविवाहिता के साथ मारपीट, इलाज के लिए झोलाछाप डॉक्टर के पास छोड़ा; ससुर गिरफ्तार और पति फरार

बक्सर के नावानगर में दहेज के लिए नवविवाहिता के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी मिली है कि आरोपितों ने घायल महिला को इलाज के लिए झोला छाप डॉक्टर के पास छोड़ दिया था। वहीं इस मामले में पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। सास और पति फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

By Vinod MishraEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 19 Oct 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
बक्सर में दहेज के लिए नवविवाहिता के साथ मारपीट, इलाज के लिए झोलाछाप डॉक्टर के पास छोड़ा; सास-पति फरार

संवाद सहयोगी, नावानगर (बक्सर)। Bihar Crime News सिकरौल थाना के भोला राय के डेरा गांव में दहेज के लिए एक नवविवाहिता के साथ ससुराल वालों ने बुरी तरह मारपीट की है। घटना में बुरी तरह जख्मी नवविवाहिता को इजाल के लिए एक झोलाछाप चिकित्सक के यहां ससुराल वाले छोड़कर भाग गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने उसे पहले नावानगर सीएचसी भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्प्ताल रेफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची औरंगाबाद ओबरा के जमुआरा गांव निवासी नवविवाहिता की मां शिव कुमारी देवी ने बताया कि इसी साल मई महीने में उनके बेटी लक्षमीनिया देवी की शादी भोला राय के डेरा निवासी अशोक चौधरी के पुत्र अमित चौधरी के साथ हुई थी।

दहेज के लिए बेटी को किया प्रताड़ित

उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही दहेज कम मिलने का ताना मारते हुए उनकी बेटी को आए दिन प्रताड़ित और मारपीट किया जा रहा था, मगर आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण वे अतिरिक्त दहेज देने में सक्षम नहीं थे। इसी बात को लेकर ससुराल वालों ने उनके बेटी की बुरी तरह पिटाई की है।

सास और पति फरार, ससुर गिरफ्तार

इस मामले में शिवकुमारी देवी के बयान पर पति अमित चौधरी, ससुर अशोक चौधरी और सास पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना की पुष्टि करते सिकरौल थानाध्यक्ष बिरेंद्र प्रसाद ने बताया कि दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करते हुए आरोपित ससुर अशोक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पति और सास फरार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- Gaya Crime News: बेटी की शादी के लिए रखे थे लाखों के जेवरात व कैश, चोरों ने ताला तोड़कर पूरा घर कर दिया साफ

ये भी पढ़ें- Jamui News : संपत्ति की लालच में 'यमराज' बना मंझला भाई, बड़े भाई व भाभी की कुल्हाड़ी मारकर कर दी हत्या