Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashvi Yadav: 'माहौल टनाटन, भाजपा सफाचट', तेजस्वी यादव ने BJP पर साधा निशाना; मंच पर दिखा खास अंदाज

डुमरांव विधानसभा क्षेत्र के मुरार स्थित हाई स्कूल के खेल मैदान में मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने खास अंदाज में बीजेपी पर हमला बोला। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने महिलाओं को हर साल एक लाख रुपए और एक करोड़ नौकरियां देने की बात भी किया और आईनडीआई गठबंधन की जीत की दावा भी किया।

By Ranjit Kumar Pandey Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 28 May 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव ने BJP पर साधा निशान (File Photo)

संवाद सहयोगी, डुमरांव (बक्सर)। माहौल है टनाटन, भाजपा हो गई सफाचट। महिलाओं को हर साल एक लाख रुपए मिलेंगे खटाखट, एक करोड़ नौकरियां मिलेंगी फटाफट, आईएनडीआई गठबंधन पर वोट पड़ रहा ठकाठक।

उक्त बातें मंगलवार को डुमरांव विधानसभा क्षेत्र के मुरार स्थित हाई स्कूल के खेल मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खास अंदाज में कहीं।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि पीएम मोदी का भाषण अब कोई नहीं सुनना चाहता है। वो म से मंदिर, मस्जिद, मटन, मछली और मुजरे की बात करते हैं, म से महंगाई की मुद्दे पर बात नहीं करते हैं।

उन्होंने आईएनडीआई गठबंधन की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना बंद करने की बात कही। उन्होंने कहा कि ये तेजस्वी यादव को जेल भेजने की बात करते हैं। इसमें मेरा कसूर बस इतना ही है कि गरीबों की आवाज उठाई।

तेजस्वी ने खास अंदाज में कहा कि 'जब हमार बाबूजी ना डेरईले, त बेटा डेराई हो' इस बात पर यहां काफी संख्या में उपस्थित युवाओं ने झंडा लहराकर और हाथ हिलाकर समर्थन किया।

इन्होंने भी ,सभा में दिया संबोधन

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि यह चुनाव सम्मान की लड़ाई है। पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी सभा को संबोधित किया। मंच का संचालन राजद के जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने किया।

इस मौके पर प्रत्याशी सुधाकर सिंह, सदर विधायक मुन्ना तिवारी, डुमरांव विधायक अजीत कुशवाहा, पूर्व सांसद तेजनारायण सिंह, विधायक रामाश्रय प्रसाद, जगनारायण यादव, मनोज कुमार और हरेंद्र प्रताप सिंह ने सभा को संबोधित किया।

ये भी पढे़ं-

खेला होगा? नीतीश कुमार 4 जून के बाद... तेजस्वी की 'भविष्यवाणी' के बाद आ गया बिहार CM का रिएक्शन

Khesari Lal Yadav: 'एक दु लाख से ना...', खेसारी लाल ने मंच से पवन सिंह के लिए कर दी बड़ी अपील

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें