Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार के बक्‍सर में हंगामा: रेलवे स्‍टेशन के प्लेटफार्म पर खड़ी सवारी गाड़ी से अज्ञात महिला का शव बरामद, सीट के नीचे थी बॉडी

बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन के पलटफॉर्म नम्बर तीन पर खड़ी सवारी गाड़ी से एक महिला का शव सीट के नीचे से बरामद किया गया है। यात्रियों से सूचना मिलते ही रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की उम्र 50 साल के लगभग बताई जा रही है। शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

By Ashok Kumar SinghEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 15 Dec 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
बक्सर में प्लेटफार्म पर खड़ी सवारी गाड़ी से अज्ञात महिला का शव बरामद।

जागरण संवाददाता, बक्सर। बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर खड़ी सवारी गाड़ी से शुक्रवार की सुबह करीब 50 वर्षीय एक महिला का शव बरामद किया गया है। कोच के अंदर महिला का शव सीट के नीचे पड़ा पाया गया। यात्रियों से सूचना मिलते ही रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 7:50 बजे स्टेशन मास्टर बक्सर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि प्लेटफार्म संख्या तीन पर खड़ी सवारी गाड़ी संख्या 03376 डाउन के पीछे से तीसरे कोच नंबर इसी-198287 में यात्रियों ने किसी महिला का शव पड़े होने की सूचना दी है।

उसकी उम्र लगभग 50 वर्ष है। उक्त घटना की सूचना पर सहायक अवर निरीक्षक योगेंद्र सिंह तत्काल खड़ी गाड़ी के कोच में पहुंचे, तो पाया कि सीट के नीचे एक महिला का मृत शरीर पड़ा हुआ है। महिला के शरीर पर नीले रंग की साड़ी तथा लाल रंग के स्वेटर के अलावा चेकदार शॉल थी।

अब तक नहीं हो पाई है महिला की पहचान

मृतका के पास से किसी प्रकार का यात्रा टिकट तथा कोई पहचान पत्र नहीं पाया गया, जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है। रेल पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई पूरी करने के बाद महिला का शव कोच से उतार कर आगे की कार्रवाई के लिए बक्सर जीआरपी को सौंप दिया गया।

प्रथम दृष्टया महिला के शरीर पर किसी जख्म आदि का निशान नहीं पाया गया है। जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि मृतका की पहचान नहीं होने पर यूडी कांड संख्या 101/23 दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हां मैने मारा है...शादीशुदा प्रेमिका ने गला घोंटकर की प्रेमी की हत्‍या, घर आकर करता था जबरदस्‍ती; दुष्‍कर्म की भी की थी शिकायत

यह भी पढ़ें: Pawan Express Fire: जयनगर से मुंबई जाने वाली ट्रेन के एसी कोच में लगी आग, यात्रियों में अफरा तफरी