Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बक्सर: घनी आबादी में बसे स्कूल में चोरी, बच्चों का खाना भी नहीं छोड़ा; लोगों ने बताया किसने किया होगा ये काम

Bihar Crime चौसा बालिका मध्य विद्यालय शनिवार के बाद से मंगलवार तक बंद था। इस मौके का फायदा उठाकर चोरों ने स्कूल में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरों ने मिड डे मील का अनाज और अन्य सामान की चोरी कर ली। चोरी की घटना पर ग्रामीणों का कहना है कि घनी आबादी के बीच स्कूल से चोरी होना ताज्जुब की बात है।

By MD. MoinEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 19 Sep 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
बक्सर: घनी आबादी में बसे स्कूल में चोरी

संवाद सहयोगी, चौसा (बक्सर) : घनी आबादी के बीच स्थित चौसा बालिका मध्य विद्यालय में चोरों ने चोरी कर डाली। चोरों ने बच्चों के खाने तक को नहीं छोड़ा। विगत रात्रि कुछ अज्ञात चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़ा और एमडीएम का अनाज और अन्य सामान की चोरी कर ली।

इस घटना की जानकारी के बाद सुरक्षा प्रहरी ने शिक्षक व प्रधानाध्यापक के साथ वार्ड पार्षद को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

स्कूल बंद था, चोरों ने किया हाथ साफ

शनिवार के बाद से मंगलवार तक स्कूल बंद था। गत सोमवार की शाम सुरक्षा प्रहरी भुनेश्वर सिंह विद्यालय पहुंचे, तो विद्यालय का मुख्य गेट खुला देखकर हैरान रह गए।

इसकी सूचना उन्होंने शिक्षकों और वार्ड पार्षद दिनेश कुमार को दी। इसके बाद वार्ड पार्षद व अधिवक्ता अश्वनी कुमार वर्मा ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - बिहार में क्‍या इस रणनीति से फतह कर पाएगी कांग्रेस? दिग्‍गज नेताओं ने युवाओं को लेकर बनाया ये 'मास्‍टरप्‍लान'

घनी आबादी के बीच विद्यालय से चोरी

विद्यालय में रखी दो बोरी दाल व तीन बोरी चावल व अन्य सामान गायब होने की बात सामने आई है। इधर, चोरी की घटना पर ग्रामीणों ने कहा कि घनी आबादी के बीच विद्यालय से चोरी होना ताज्जुब की बात है।

हालांकि, इन दिनों नशा करने वालों का उत्पात बढ़ गया है। लोगों को आशंका है कि नशे की जरूरत पूरी करने के लिए किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो।

प्रधानाध्यापक सुरेंद्र प्रसाद ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि आवेदन की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - डेंगू के मरीज ठीक होकर फिर से क्यों हो रहें बीमार? बिहार में चारों डेन मौजूद, समझिए पॉजिटिव-निगेटिव का माजरा