Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं...', शाहनवाज हुसैन ने भारत के मुसलमानों को दी समझाइश; बदरुद्दीन अजमल को लेकर कही ये बात

Bihar Politics भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने रविवार को बक्सर जिले के नावानगर में कहा कि मुसलमानों के लिए भारत सबसे अच्छा देश है। बदरुद्दीन अजमल की बातों में आने की जरूरत नहीं है। मुसलमानों को समझना चाहिए कि हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं। आईएनडीआईए गठबंधन के नेताओं के बहकावे में न आएं।

By Vinod Mishra Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 07 Jan 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
'हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं...', शाहनवाज हुसैन ने भारत के मुसलमानों को दी समझाइश। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बक्सर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने रविवार को बक्सर जिले के नावानगर में कहा कि मुसलमानों के लिए भारत सबसे अच्छा देश है।

बदरुद्दीन अजमल की बातों में आने की जरूरत नहीं है। मुसलमानों को समझना चाहिए कि हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं। आईएनडीआईए गठबंधन के नेताओं के बहकावे में न आएं।

विपक्ष अपने मुखिया का चेहरा एवं नेता नहीं घोषित कर पा रहा है। इसलिए आप सभी सौहार्द बनाए रखें और नरेन्द्र मोदी पर यकीन कर उनका हाथ मजबूत करें, जिससे वे तीसरी बार सत्ता में आएं।

उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में इतिहास रचा जाएगा। इसमें सभी को भागीदार होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास’ के लक्ष्य को लेकर चल रहे हैं।

देश के हर नागरिक को चाहिए कि प्रधानमंत्री का साथ दें। आयुष्मान भारत, निश्शुल्क राशन सहित अन्य योजनाओं का लाभ लें। इस दौरान भाजपा नेता ने कुकुरभुका गांव जाकर आरएसएस स्वयंसेवक राणा प्रताप सिंह की मां से भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

एथेनॉल उत्पादन से मिलेंगे रोजगार के अवसर : शाहनवाज

बिहार सरकार में मेरे उद्योग मंत्री रहते जो औद्योगिक इकाइयां स्वीकृत हुईं, वे अब धरातल पर उतरने लगी हैं। इससे बिहार में रोजगार के नए अवसर सृजित हुए हैं। अब रोजगार के लिए युवाओं के पलायन की समस्या कम होगी। नावानगर में भारत प्लस एथनाल कंपनी लिमिटेड उनमें एक है। ये बातें उन्‍होंने रविवार को नावानगर में कही।

एथेनॉल प्लांट का निरीक्षण करते शाहनवाज हुसैन

वह निर्माणाधीन एथनाल उत्पादन परिसर का निरीक्षण करने पहुंचे थे। कंपनी में पहुंचते ही सीएमडी अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में उनका फूलमाला, बुके और अंग वस्त्र देकर भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर भाजपा नेता ने प्लांट का काम समय से पूरा करने के लिए शाबाशी दी।

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में 17 एथनाल कंपनी उनके उद्योग मंत्री रहते बननी शुरू हुई। नावानगर में इसका 98 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। जल्दी ही यहां से उत्पादन शुरू हो जाएगा। इससे किसानों को बहुत लाभ होगा। साथ ही दो हजार क्षेत्रीय लोगों को नौकरी मिलेगी।

इस मौके पर जीएम अजीत शाही, एके पांडेय, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय सिंह उर्फ भोला सिंह, मृत्युंजय सिंह, संजीव सिंह, संजीव मिश्रा, राजीव सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - 

Bihar Politics: राजद के लिए इन 5 लोकसभा सीट को जीतना अब आसान नहीं, मिल रही बड़ी चुनौती, पढ़िए समीकरण

Bihar Politics: 'सिर पर कफन बांधकर निकाला हूं बिहार को...', मधुबनी में चिराग पासवान का हल्ला बोल; नीतीश सरकार को दी चुनौती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर