Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: शादी में गया था परिवार, बदमाशों ने लगा दी किराना दुकान में आग; लाखों का सामान जल कर राख

Bihar Crime News बक्सर जिले में एक किराना दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जल कर राख हो गया। घटना रविवार रात की है। अज्ञात बदमाशों ने खिड़की के रास्ते दुकान में आग लगा दी। आग लगते ही दुकान का काउंटर और बोरे में रखा किराना सामान जल कर राख हो गया। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Goldi Prasad Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 22 Jan 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
अज्ञात बदमाशों ने लगाई दुकान में आग लाखों का सामान जल कर राख

संवाद सहयोगी, धनसोईं (बक्सर)। स्थानीय थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव स्थित एक किराना दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जल कर राख हो गया। घटना रविवार रात की है। अज्ञात बदमाशों ने खिड़की के रास्ते दुकान में आग लगा दी। आग लगते ही दुकान का काउंटर और बोरे में रखा किराना सामान जल कर राख हो गया।

दुकान में आग लगने से दुकानदार देवांशु उर्फ सोनू कुमार को काफी नुकसान हुआ है। ज्ञात हो कि अमरपुर गांव निवासी सोनू कुमार पिता विनोद कुमार प्रसाद गांव में किराए के मकान में किराना दुकान चलाते हैं। रविवार की शाम दुकान बंद कर अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदार की शादी में चले गए।

जाली काटकर लगाई गई आग

इसी बीच किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा खिड़की का जाली काट कर केरोसिन तेल छिड़क कर दुकान में आग लगा दी गई। दुकान में आग लगने की सूचना मकान मालिक ने दुकानदार के पिता को दी।

इस बीच अगल-बगल के लोग भी आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटे रहे। दुकान में आग लग जाने से पूरे परिवार के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गई हैं। थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह ने बताया कि दुकान मालिक ने लिखित आवेदन दिया है। आग कैसे और किसने लगाई है, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

गुजरातियों पर टिप्पणी का मामला: तेजस्वी यादव का केस क्यों जारी रखें? सुप्रीम कोर्ट ने कहा- एक हफ्ते बाद फिर से आइए

Tejashwi Yadav: 'तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए...' चुनाव से ठीक पहले क्यों बदले Prashant Kishor के सुर?