Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Buxar News: चौसा-मोहनिया हाइवे पर तेज रफ्तार डंपर ने युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत के बाद मची अफरा-तफरी; चालक फरार

चौसा-मोहनिया स्टेट हाइवे पर तिवाय मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही युवक मोहित कुमार की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तिवाय गांव निवासी उमेश बैठा का 18 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार प्रतिदिन सुबह साइकिल चलाने के लिए जाया करता था।

By Dilip Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 02 Apr 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, राजपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के चौसा-मोहनिया स्टेट हाइवे पर तिवाय मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया। इससे घटनास्थल पर ही युवक मोहित कुमार की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तिवाय गांव निवासी उमेश बैठा का 18 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार प्रतिदिन सुबह साइकिल चलाने के लिए जाया करता था। मंगलवार को जैसे ही तिवाय मोड़ के समीप वह पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से जा रहे डंपर ट्रक ने कुचल दिया। चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल हो गया।

सूचना मिलते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई

कुछ ही देर बाद गांव के लोग टहलने के लिए जब निकले, तो उसके शव को देखा। इसकी सूचना घर वालों को दी। सूचना मिलते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि यह घटना सुबह 5:30 बजे की है।

अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर इसकी खोज की जा रही है। वही रामपुर पचायत के पंचायत समिति सदस्य विनोद राय और सियाराम राय ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री सहायता राशि कोष से सहायता की मांग की है।

यह भी पढ़ें-

बिहार के बाद झारखंड में BJP को झटका, इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी; Lalu Yadav की RJD में हुए शामिल

Bihar Shikshak Niyamawali : नई शिक्षक नियमावली पर हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, सक्षमता परीक्षा को लेकर कही ये बात

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें