Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: बेगूसराय में पनीर कारोबारी से लूट, पिकअप वैन से उड़ाए 4.20 लाख की लूट... हिरासत में 4 युवक

शुक्रवार को विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में बदमाशों ने बेगूसराय जिले के एक पनीर कारोबारी की पिकअप वैन से चार लाख 20 हजार रुपये लूटने का मामला सामने आया है। चालक के शोर मचाने पर सभी बदमाश स्कूटी छोड़कर फरार हो गए और मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी जब्त की। इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की और चार युवकों को दबोचा।

By Mrityunjay Bhardwaj Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Fri, 22 Mar 2024 11:29 PM (IST)
Hero Image
बेगूसराय में पनीर कारोबारी से लूटे 4.20 लाख रुपये (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, दरभंगा। 4.20 Lakh Looted In From Cheese Businessman: विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बदमाशों ने बेगूसराय जिले के एक पनीर कारोबारी की पिकअप वैन से चार लाख 20 हजार रुपये लूट लिए। हालांकि, चालक के शोर मचाने पर सभी स्कूटी छोड़कर फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी जब्त की। इसके नंबर के सत्यापन के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान चार युवकों को दबोचा। चारों से पूछताछ चल रही है। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश होगा।

ऐसे दिया गया लूट को अंजाम

बताया गया कि बेगूसराय जिले के रामश्रेष्ठ सिंह पनीर का करोबार करते हैं। उनका माल दरभंगा में पिकअप वैन से सप्लाई होता है। विभिन्न जगहों पर सामान सप्लाई करने के बाद चालक पिकअप वैन लेकर आयकर चौक की ओर बढ़ा।

इसी बीच स्कूटी सवार बदमाशों ने पिकअप को ओवरटेक कर दिया। पिकअप वैन रुकी तो बदमाश पीछे से चढ़ गया। इसके बाद ढाला से रुपये निकाल लिए। बदमाश को वैन से उतरते देख चालक रामभरोस साह ने वाहन के आईना में देख लिया और शोर मचा दिया।

बदमाश लोगों को देख भाग निकले

इसके बाद लोग मौके पर जुट गए। यह देख बदमाश स्कूटी छोड़कर भाग निकले। पुलिस स्कूटी जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटी है। घटना की सूचना पर मालिक भी पहुंचे।

बताया गया कि कारोबारी और चालक को पिकअप वैन के ढाला में रुपये रखते किसी जगह पर बदमाशों ने देख लिया था। इस कारण वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म! कल इस टाइम जारी हो जाएगा बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

ये भी पढे़ं- Lalu Yadav का बड़ा विकेट गिरा, टिकट नहीं मिली तो इस दिग्गज नेता ने दिया RJD से इस्तीफा; नीतीश के पाले में जाएंगे?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें