Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बांग्लादेश के बाद नेपाल की लड़की के साथ हैवानियत, दरिंदे ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म; पत्नी ने भी दिया साथ

बिहार के दरभंगा में नेपाल की एक लड़की को बीते 23 जुलाई से एक कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया। वह शनिवार को किसी तरह भागकर महिला थाने पहुंची। पुलिस की टीम ने मौके पर छापेमारी की लेकिन वहां कोई नहीं मिला। एफएसएल की टीम ने कई साक्ष्यों को सुरक्षित किया है। थानाध्यक्ष ने बताया प्राथमिकी दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है।

By Mukesh Srivastava Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 28 Jul 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
बांग्लादेश के बाद नेपाल की लड़की के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में अंतरराष्ट्रीय देहव्यापार के पर्दाफाश के बीच बांग्लादेश के बाद अब नेपाल की लड़की मिलने से सनसनी फैल गई। पीड़िता को 23 जुलाई से एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था, जहां उसके साथ लगातार दुष्कर्म किया गया।

शनिवार को किसी तरह से पीड़िता निकलने में कामयाब हुई और भटकते हुए महिला थाना पहुंची। पीड़िता की आपबीती सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए।

आनन-फानन में एफएसएल टीम के साथ बताए गए जगह पर पुलिस ने छापेमारी की। हालांकि, वहां कोई नहीं मिला।

इसके बाद एफएसएल की टीम ने कई साक्ष्य को सुरक्षित किया। आस-पास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। हालांकि, कोई सफलता नहीं मिली।

पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। एफएसएल टीम के साथ पूरे मामले की जांच की जा रही है। मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को डीएमसीएच भेजा गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। -आरती कुमारी थानाध्यक्ष

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

दर्ज प्राथमिकी नेपाल की रहने वाली पीड़िता ने कहा है कि वह काम की तलाश में मधुबनी के छापराही पहुंची, जहां सोनू कुमार से जान-पहचान हुई। इसके बाद सोनू उसे अपने घर ले गया और जबरन दुष्कर्म किया।  विरोध करने पर सोनू और उसकी पत्नी मारपीट करते थे।

महीनों बंधक रखने के बाद पति-पत्नी उसे घर छोड़ने के झांसा देकर दरभंगा शहर लेकर आया और कमरे में बंधक बनाकर रख लिया। इसके बाद सोनू लगातार दुष्कर्म करता रहा।

विरोध करने पर सोनू की पत्नी चांदनी धमकी देती थी, कहती थी कि मेरे पति के पास तुम्हारा अश्लील वीडियो है, जिसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देंगे।

उधर, शहर में मानवता को झकझोर देने वाली एक वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है। जो पीड़िता का ही बताया जा रहा है।

इसमें कोमल अंग में शराब की बोतल डालते हुए देखा गया है। वीड़ियो में पीड़िता के साथ ज्यादती करते एक पुरुष और एक महिला की तस्वीर कैद है।

बांग्लादेशी महिला मामले में गिरफ्तार दंपती की पीड़िता से कराई जाएगी पहचान

बांग्लादेशी महिला मामले में गिरफ्तार नगर थानाक्षेत्र के रत्नोपट्टी निवासी सोनू कुमार और उसकी पत्नी छोटी देवी से पीड़िता की पहचान कराई जाएगी।

दरअसल, इस आरोपित का भी नाम सोनू है और उसकी पत्नी भी देहव्यापार में अपने पति का साथ देती थी।

दोनों मामलों का तार एक ही नेटवर्क से तो नहीं जुड़ा हुआ है, यह पुलिस को शक है। उधर, पीड़िता ने मीडिया को बताया कि आरोपित दंपती उसे देहव्यापार के धंधे में धकेलना चाहते थे।

मधुबनी का मिला मोबाइल नंबर

पीड़िता ने जिस सोनू को आरोपित करते हुए गंभीर आरोप लगाई है उसका मोबाइल नंबर भी प्राथमिकी में अंकित की है।

तकनीकी शाखा ने जब उस नंबर की पड़ताल की तो उक्त नंबर अनिल चौधरी का पाया गया। उसका घर राजनगर मार्ग स्थित हार्ट हॉस्पिटल के पास बताया गया है और वह जेएन कॉलेज का छात्र भी है। बहरहाल, पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bhagalpur News : दुष्कर्म का आरोपित मांगने गया था माफी, पीड़ित बच्ची के परिवारवालों ने कर दी हत्या

जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी! 80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की दुल्हन से रचाई शादी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर