Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Darbhanga News: दरभंगा में चल रहा था अंतरराष्ट्रीय देह व्यापार, बांग्लादेशी महिला सहित पांच गिरफ्तार

Bihar News दरभंगा में अंतरराष्ट्रीय देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने इसका भंडाफोड़ किया है। बंग्लादेशी महिला सहित पांच लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हुई है। बताया जा रहा है कि पूछताछ में कई जरूरी जानकारी मिली है। इस मामले में एक यूट्यूबर को भी अरेस्ट किया गया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है।

By Mrityunjay Bhardwaj Edited By: Mukul Kumar Updated: Thu, 25 Jul 2024 10:40 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, दरभंगा। दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र से बांग्लादेशी महिला की गिरफ्तारी के दूसरे दिन पुलिस ने गुरुवार को कई ठिकानों पर छापामारी की। इसमें यूट्यूबर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

इसके साथ ही पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश कर दिया। नगर एसपी शुभम आर्य ने बताया कि अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में कई जानकारी मिली है।

उन्होंने कहा कि मोबाइल से भी कई सुराग मिले हैं। कई होटलों में देह व्यापार करने की बात सामने आई है। इस दिशा में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसपी ने आगे बताया कि बुधवार को गुप्त सूचना पर बेंता थानाक्षेत्र के अस्पताल रोड स्थित शांति निवास होटल के पास छापेमारी की गई। इस दौरान होटल के पास से बांग्लादेशी महिला सहित नगर थानाक्षेत्र के रत्नोपट्टी निवासी सोनू कुमार और उसकी पत्नी छोटी देवी को संदिग्ध स्थिति में गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में दंपती ने उगला सच 

पूछताछ में बांग्लादेशी महिला की पुष्टि होने के बाद गिरफ्तार दंपती पर जब सख्ती बरती गई तो देह व्यापार की बात को स्वीकार कर लिया। साथ ही कई जानकारी दी।

इसके तहत दूसरे दिन गुरुवार कोदौनार स्थित अतिथि होटल में छापामारी की गई। जहां से अलीनगर थानाक्षेत्र के अलीनगर निवासी यूट्यूबर एम. राजा सहित होटल के मैनेजर लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बाकरगंज निवासी पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया।

इस दौरान, होटल के एक कमरे में यूट्यूबर एम राजा एक महिला के साथ साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। नगर एसपी ने बताया कि अब तक अनुसंधान में कई नाम सामने आए हैं, जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

Sand Mining: अधिक बालू स्टॉक करने वालों पर होगी कार्रवाई, खनन विभाग चलाएगा अभियान; ऊपर से आ गया आदेश

Motihari News: हवलदार की मदद से कोर्ट हाजत की खिड़की काटकर दो बंदी फरार, एक को पुलिस ने झाड़ियों से दबोचा