Move to Jagran APP

Bihar Crime News: दरभंगा में व्यवसायी का अपहरण, पुलिस ने नाकाबंदी कर चंगुल से छुड़ाया; दो आरोप‍ियों को दबोचा

दरभंगा जिले के पतोर ओपी क्षेत्र स्थित खैरा गांव से एक युवक को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। मंगलवार की रात 10 बजे के आसपास वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कप मच गया। पतोर बहादुरपुर लहेरियासराय नगर कोतवाली बहादुरपुर हायाघाट विशनपुर आदि थाने की पुलिस नाका बंदी कर चेकिंग अभियान शुरू दिया।

By Mrityunjay Bhardwaj Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 09 Jan 2024 11:54 PM (IST)
Hero Image
Bihar News: पुलिस स्‍टेशन में बचाकर लाया गया व्‍यवसायी।

जागरण संवाददाता, दरभंगा। दरभंगा जिले के पतोर ओपी क्षेत्र स्थित खैरा गांव से एक युवक को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। मंगलवार की रात 10 बजे के आसपास वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। पतोर, बहादुरपुर, लहेरियासराय, नगर, कोतवाली, बहादुरपुर, हायाघाट, विशनपुर आदि थाने की पुलिस नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू दिया।

इसमें लहेरियासराय थाने की पुलिस ने पंडासराय से स्कार्पियो को जब्प कर अपहृत युवक खैरा निवासी विकास महतो उर्फ विवेक को सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही दो बदमाश को स्कार्पियो से गिरफ्तार कर लिया। जबकि शेष तीन बदमाश स्कॉर्पियो से फरार हो गए।

बगीचे में ले जाकर मारपीट का लगाया आरोप

गिरफ्तार बदमाशों में बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही निवासी राकेश यादव और राजा कुमार ठाकुर शामिल हैं। उधर, पुलिस शेष बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है। बरामद अपहृत युवक ने बताया कि उसे सभी आरोपितों ने अपने को पुलिस वाला बताकर अपहरण कर लिया। पांच लाख की मांग कर रहा था।

इन्कार करने पर एक बगीचा में ले गया, जहां मारपीट की। फिर बाद में गाड़ी से कहीं और ले जा रहा था। पूछताछ में बरामद युवक ने अपने को हीरा व्यवसायी बताया, लेकिन। यह भी कहा है कि वह नोटबंदी के दौरान आगरा शहर से अपने मालिक के घर से 45 लाख रुपये चोरी कर घर ले आया था।

इससे अपना भव्य घर का निर्माण कराया। इसी कारण बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। हालांकि, पुलिस को इन बातों पर यकीन नहीं हुआ। सूत्रों की मानें तो यह पूरा मामला शराब कारोबार से जुड़ा हुआ प्रतीत हुआ है। इस संबंध में पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है। पतोर ओपी प्रभारी शिव नारायण कुमार ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - 

Bihar Crime: फिर दहली राजधानी- फुलवारीशरीफ में दो बच्चियों से सामूहिक दुष्‍कर्म, एक की मौत; एक गहरे सदमे में पहुंची

Ayodhya Ram Mandir: 1989 में सुपौल के कामेश्वर ने रखी थी राम मंदिर की पहली ईंट , अब रामलला के लिए मिथिला से जाएगा उपहार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।