Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोर्ट से केस वापस लेने का मामला: आरोपितों ने घर में घुसकर किया हमला, जान से मारने की भी दे डाली धमकी

बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल कोर्ट से केस वापस लेने के मामले में ने आरोपितों ने पीड़ित के घर पर चढ़कर हमला कर दिया है। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि आरोपितों ने घर में घुसने के बाद बच्चों के साथ भी मारपीट की।

By Mukul KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 02 Oct 2023 10:49 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, सिंहवाड़ा : बिहार के दरभंगा में सिमरी थाना क्षेत्र के बनौली निवासी रामबाबू कुशवाहा ने गांव के पांच लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट व लूटपाट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें लक्ष्मी पासवान उर्फ छोटू, संजीत कुमार पासवान, वीणा देवी व रीना देवी को आरोपित किया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा कि लक्ष्मी और संजीत नशे में धुत होकर उनके घर में जबरन घुसकर गाली देने लगे। बच्चों के साथ मारपीट भी की। इस दौरान वह अपनी बीमार पत्नी को दवा खिला रहे थे। इस बीच, उनके बच्चों को आरोपितों ने निशाना बनाया।

रोने की आवाज सुनकर जब बाहर निकले तो सभी आरोपित हथियार से उन पर हमला कर दिया। न्यायालय से केस वापस लेने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि आरोपितों ने उनसे कहा कि दो लाख रुपये रंगदारी देनी होगी, अन्यथा मार्निंग वाक पर जाने दौरान हत्या कर दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि आरोपितों की इस घटना से उनका पूरा परिवार दहशत में है। उधर, थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बिहार में डेंगू के 314 नए मरीज मिले, अबतक 317 अस्पताल में हुए भर्ती; मरीजों की संख्या बढ़कर 6735

दहेज हत्या मामले के आरोपित सहित दो गिरफ्तार

वहीं, एक अन्य मामले में हायाघाट और एपीएम थाने की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में छापेमारी कर एक-एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। हायाघाट थाने की पुलिस ने दहेज हत्या मामले के आरोपित हथौड़ी गांव निवासी विनय मांझी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, महिला को बचाने गए ATS जवान को मारी गोली

थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं एपीएम थाना की पुलिस ने दिघरा गांव में छापेमारी कर वारंटी किरत सहनी को गिरफ्तार कर लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर