Move to Jagran APP

Bihar News: सौतेली बहन, प्यार और वो... हत्या के चार महीने बाद कब्र से निकाला गया लड़की का शव, कोर्ट के आदेश के बाद पहुंची जेसीबी

Darbhanga Crime News दरभंगा के बड़गांव ओपी पुलिस ने दंडाधिकारी की मौजूदगी में आहिस डीह गांव में जेसीबी से खोदकर कब्र से एक शव को बाहर निकाला। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम और फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि न्यायालय के आदेश के तहत आहिस डीह निवासी मो. हामिद उर्फ तुफैल की पत्नी रोजी प्रवीण खातून के शव को कब्र से निकाला गया है।

By Manoj Kumar Sah Edited By: Sanjeev KumarPublished: Thu, 18 Jan 2024 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2024 09:39 AM (IST)
हत्या के चार महीने बाद कब्र से निकाला गया लड़की का शव (जागरण)

संवाद सहयोगी, गौड़ाबौराम/किरतपुर (दरभंगा)। बड़गांव ओपी पुलिस ने दंडाधिकारी की मौजूदगी में आहिस डीह गांव में जेसीबी से खोदकर कब्र से एक शव को बाहर निकाला। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम और फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि न्यायालय के आदेश के तहत आहिस डीह निवासी मो. हामिद उर्फ तुफैल की पत्नी रोजी प्रवीण खातून के शव को कब्र से निकाला गया है।

चार माह पहले रोजी की मौत हुई थी

रोजी की मौत लगभग चार माह पहले हुई थी। जिसकी जानकारी मायके वाले को नहीं दी गई और शव को दफना दिया। इस बीच रोजी के भाई बलिया गांव निवासी मो . दानिश को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद ससुराल वालों को आरोपित करते हुए जमालपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई।

इसके तहत न्यायालय में शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अर्जी दाखिल की। इसके तहत कोर्ट ने पोस्टमार्टम के लिए शव को खोदकर निकालने का आदेश दिया था। बड़गांव ओपी प्रभारी कल्पना कुमारी ने बताया की न्यायालय के आदेश पर शव को कब्र से बाहर निकाला गया है।

सौतेले भाई ने शादी के नाम पर दिया था धोखा

सभी कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है। बताया जाता है कि मो. हामिद उर्फ तुफैल अपने ननिहाल में रहता है। जहां वह अपनी सौतेली बहन से शादी कर रह था। इस बीच वह एक लड़की से प्रेम करने लगा। इस कारण से वह अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना को रफा-दफा करने के लिए सांप काटने की बात कह शव को दफना दिया।

बावजूद, जब मो. हामिद की प्रेमिका शादी करने के लिए तैयार नहीं हुई तो दबाव बनाने के लिए इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया। इसमें वह कहा कि तुम्हारे कारण हमने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, इसमें तुम्हारी मां ने मदद की। जहर लाकर दी।

अब शादी से इन्कार कर रही हो, यह ठीक नहीं है। इस वीडियो को प्रेमिका और उसकी मां देखती उससे पहले मो. हामिद के पिता को जानकारी मिल गई। इसके बाद वह अपने पुत्र और पुत्र से बने दामाद से समझौता के नाम पर दो कट्ठा जमीन और दस लाख रुपये ले लिया। बाद में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करा दी।

यह भी पढ़ें

Bihar News: इस जिले में 20 जनवरी को लगेगा 'रोजगार' शिविर, सैलरी और योग्यता की जानकारी भी आई सामने

Lalu Yadav: क्या नीतीश कुमार नाराज हैं? लालू यादव ने दिया क्लियर कट जवाब, सीट शेयरिंग पर कह दी बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.