Move to Jagran APP

Bihar News: दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से 6 लाख की लूट, ग्रामीणों ने दो को दबोचा; जमकर की धुनाई

बिहार के दरभंगा में बदमाशों ने स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक से हथियार दिखाकर छह लाख रुपये लूट लिए। सीएसपी संचालक के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दो लुटेरों को दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी। ग्रामीणों ने दोनों लुटेरों को पुलिस के हवाले कर दिया है। दोनों के पास से लूट के दो लाख 68 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

By Vinay Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 18 May 2024 11:13 PM (IST)
Hero Image
दरभंगा में दिनदहाड़े सीएसपी संचालक से छह लाख की लूट। (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, हनुमाननगर ( दरभंगा)। बिहार के दरभंगा में विशनपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर- अतरबेल पथ पर बदमाशों ने स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक से हथियार का भय दिखाकर छह लाख रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने दो लुटेरों को दबोचा। इसके बाद दोनों की जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

दोनों के पास से लूट के दो लाख 68 हजार रुपये मिले। घटना में शामिल तीसरा बदमाश फरार है। बताया गया कि शेष राशि तीसरे बदमाश के पास है। इस बीच सूचना पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने पकड़े गए दोनों बदमाशों से पूछताछ की। बताया कि अंतरजिला सहनी गिरोह के तीन बदमाशों ने लूटपाट की है।

गिरफ्तार बदमाशों में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के विजय छपरा निवासी जागा सहनी का 18 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार व उसी गांव के राजदेव सहनी का 22 वर्षीय पुत्र अभिषेक सहनी हैं।

तीसरे लुटेरे का पता लगाने में जुटी पुलिस

पुलिस तीसरे लुटेरे का पता लगा रही है। हालांकि, लूटी गई रकम की बरामदगी और तीसरे लुटेरे के फरार होने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं, लेकिन पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

लुटेरों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम 

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएसपी संचालक हनुमानगर प्रखंड के गोढ़ैला निवासी पंकज कुमार शर्मा शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे रुपये से भरा बैग लेकर रामस्वरूप चौक स्थित सीएसपी जा रहे थे।

इस दौरान रास्ते में बुधइया पोखर के पास घात लगाए टीवीएस रायडर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने धक्का मारकर संचालक सड़क से नीचे गिरा दिया। इसके बाद संचालक की बाइक व रुपये से भरा बैग लेकर विशनपुर की ओर भागने लगे।

शोर मचाने पर बदमाशों को सीएसपी संचालक के पिता रामपुकार शर्मा ने ग्रामीणों के सहयोग से खदेड़कर गोढ़ैला गांव में दबोच लिया। हालांकि, एक बदमाश संचालक के पिता को चाकू मारकर भाग निकला। मगर दो पकड़े गए।

उनको ऊंट दे देंगे...' PM Modi के भैंस वाले बयान पर Lalu Yadav ने ली चुटकी, बार-बार बिहार आने पर भी कसा तंज

'अब बड़ा कांड होगा...', स्वाति मालीवाल मामले में बिभव के पिता का बड़ा बयान; कहा- निर्दोष है मेरा बेटा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।