Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में बेखौफ बदमाश: दरभंगा में हथियार के बलपर 12 लाख के आभूषणों की लूट, मौके पर पहुंची पुलिस का भारी विरोध

Bihar Crime News बिहार के दरभंगा जिले में एक स्वर्ण व्यवसायी से बदमाशों ने हथियार के बल पर 12 लाख 40 हजार रुपये का सोना और चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। बताया जाता है कि शिवनगर घाट स्थित विजय ज्वेलर्स के मालिक रूपनगर के रहने वाले विजय वर्मा सोमवार की शाम अपनी दुकान को बंदकर घर जा रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Tue, 26 Sep 2023 12:22 AM (IST)
Hero Image
दरभंगा में हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसायी से 12.40 लाख की आभूषण की लूट। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, बिरौल (दरभंगा): बिहार के दरभंगा में बिरौल थानाक्षेत्र के शिवनगर घाट में एक स्वर्ण व्यवसायी से बदमाशों ने हथियार के बल पर 12 लाख 40 हजार रुपये का सोना और चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, शिवनगर घाट स्थित विजय ज्वेलर्स के मालिक रूपनगर निवासी विजय वर्मा सोमवार की शाम अपनी दुकान को बंदकर घर जा रहे थे।

इस दौरान, आधे किमी आगे बढ़ने पर निजी स्कूल स्थित बालू डिपो के पास पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया। स्वर्ण व्यवसायी कुछ समझते उससे पहले बदमाशों ने पिस्टल तान दी। इसके बाद दुकान से घर ले जा रहे आभूषण से भरे बैग को बदमाशों ने लूट लिए।

नाकेबंदी के बावजूद फरार हुए आरोपी

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित दुकानदार ने हल्ला किया। आस-पास के लोग पहुंचे।

कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया। हालांकि, तब तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे। सूचना पर थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा ने नाकेबंदी की छापेमारी की। हालांकि, कोई सफलता नहीं मिली है।

व्यवसायियों में पुलिस के खिलाफ दिखा आक्रोश

बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी मौके पर पहुंचकर पीड़ित व्यवसायी से घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि नाका बंदी कर छापेमारी की जा रही है।

व्यवसायी से 12.40 लाख रुपये के आभूषण की लूट होने की बात सामने आई है। बहुत जल्द मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

हालांकि, इस दौरान पुलिस को विरोध का सामना भी करना पड़ा। स्थानीय लोग और व्यवसायियों ने आक्रोश व्यक्त किया।

क्या बोले व्यवसायी

व्यवसायियों का कहना है कि लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही है और पुलिस गश्त नहीं कर रही है। ऐसे में रोजगार करना मुश्किल हो गया है। न दुकान सुरक्षित है और ना ही व्यवसायी । व्यवसायियों ने कहा कि मंगलवार को बैठक कर आगे का निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें: Bihar: बेटी का प्यार घरवालों को नहीं आया रास..., झूठी शान के लिए धारदार हथियार से किशोरी को दी खौफनाक मौत

सौतेली बहन से की शादी... फिर दो बच्‍चों के बाप ने ममेरी बहन के लिए पत्‍नी को मारा; GF मुकरी तो कर बैठा ये गलती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें