Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Darbhanga News: दरभंगा में 13 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, घर से जबरन उठाकर बगीचे ले गए; क्रूरता की हदें पार

Darbhanga News दरभंगा के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म होने के बाद सनसनी फैल गई। आरोपी किशोरी को जबरन घर से उठाकर ले गए थे। इस बाबत पीड़ित की मां ने घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के सन कन्हई गांव के मो. नदीम सहित चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध बडगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Manoj Kumar Sah Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 09 Aug 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
दरभंगा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म (जागरण फोटो)

संवाद सहयोगी, बड़गांव (दरभंगा)। Darbhanga News: बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस बाबत पीड़ित की मां ने घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के सन कन्हई गांव के मो. नदीम सहित चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध बडगांव थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

घटना तीन अगस्त रात्रि की है। गुरुवार को थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि रात के अंधेरे में बदमाशों ने 13 वर्षीय लड़की को घर से जबरन उठा कर घर से दूर एक बगीचे में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

थानाध्यक्ष कल्पना कुमारी ने बताया कि घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नाबालिग से दुष्कर्म के जुर्म में अदालत ने दोषी करार दिया

दरभंगा में पॉक्सो के विशेष न्यायाधीश प्रोतिमा परिहार की अदालत ने एक नाबालिग से दुष्कर्म के जुर्म में सिमरी थाना क्षेत्र निवासी मो. क्यूम के पुत्र असगर अली को दोषी करार दिया है। अदालत ने दुष्कर्मी के सजा अवधि निर्धारण के बिंदु पर सुनवाई और निर्णय के लिए 17 अगस्त की तिथि निर्धारित किया है।

गुरुवार को अदालत ने सिमरी थाना कांड संख्या 58/14 से बने जीआर केस संख्या 04/14 की सुनवाई पूरी करते हुए अभियुक्त असगर अली को भादवि की धारा 376(दुष्कर्म) और पॉक्सो एक्ट की धारा-छह में दोषी घोषित किया है।

अभियोजन पक्ष का संचालन कर रहे स्पेशल पीपी विजय कुमार ने बताया कि तीन मई 2014 को दिन में एक सात वर्षीया बच्ची खेत में खीरा की रखवाली कर रही थी। अचानक एक लड़का आया और उसे खरही में ले जाकर दुष्कर्म किया।जहां दो और लड़का खड़ा था।

पीड़िता के दादा उसे लेकर सरपंच के पास गए तथा पीड़िता द्वारा दुष्कर्मी का हुलिया बताने पर जब लड़कों को बुलाया गया तो बच्ची ने दुष्कर्मी को पहचान लिया। इस घटना की प्राथमिकी चार मई को दर्ज की गई।

ये भी पढ़ें

Bihar News: बांग्लादेश के बाद नेपाल की लड़की के साथ हैवानियत, दरिंदे ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म; पत्नी ने भी दिया साथ

Bhagalpur News : दुष्कर्म का आरोपित मांगने गया था माफी, पीड़ित बच्ची के परिवारवालों ने कर दी हत्या

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें