Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suicide On Video Call: पति ने देखी पत्नी की लाइव मौत, वीडियो कॉल कर फांसी के फंदे से लटकी महिला; ये थी वजह

बिहार के दरभंगा में किराये के मकान में रह रही एक महिला ने पति से वीडियो कॉल पर लाइव होकर पंखे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कमरे से निकाला तो मोबाइल बेड पर वीडियो कॉल मोड में पड़ा हुआ था। पुलिस को आशंका है कि कॉल पर झगड़ा होने के बाद महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 26 Jun 2024 12:40 PM (IST)
Hero Image
पति को वीडियो कॉल कर फंदे से लटक गई महिला। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, दरभंगा। बिहार के दरभंगा में लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराये के मकान में रहने वाली महिला ने पति से वीडियो कॉल पर लाइव होकर पंखे से लटक जान दे दी। महिला पिछले चार महीने से रहमगंज मोहल्ले में दीपू कुमार साह के मकान में किराएदार के रूप में रह रही थी।

उसकी पहचान समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के दिवंगत रणधीर कुमार राय की 27 वर्षीय पुत्री शालिनी उर्फ बुलबुल के रूप में की गई।  ससुराल मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के द्वारिका नगर में है। राजा कुमार मिश्रा पति हैं।

सूचना मिलते ही दरोगा रत्न कुमार सदल बल पहुंचे। इसके बाद शव को उतारा। स्वजन को सूचना दी गई। पुलिस ने रूम से शव निकाला तो बेड पर वीडियो कॉल मोड में मोबाइल रखा था।

पति से झगड़े के बाद फंदे से लटकने की आशंका

आशंका है कि सोमवार देर रात पति से वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान झगड़ा हो गया। इसके बाद उसने किसी नुकीले चीज से पैर में खरोंच लगाई। खून निकलने लगा तो पति वीडियो कॉल पर ही था। कहासुनी के दौरान वह दुपट्टा लेकर पंखे से लटक गई।

मोबाइल फोन से खुल सकता है राज

पुलिस ने उसके मोबाइल को घटनास्थल से बरामद किया है। मौत का राज मोबाइल की जांच से खुल सकता है। दरोगा रतन कुमार ने बताया कि महिला के स्वजन ने मामला दर्ज नहीं कराया है।

ससुराल पक्ष के लोग भी नहीं पहुंचे हैं। यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव मायके वाले को सौंप दिया गया है।

2015 में हुई थी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक, शालिनी की शादी वर्ष 2015 में राजा कुमार मिश्रा से हुई थी। मगर पारिवारिक कलह के बाद से वह ससुराल में नहीं रहती थी। सात वर्ष का पुत्र दादी के साथ रहता है। पति बेंगलुरू में किसी निजी कंपनी कार्यरत है।

शंकालु प्रवृत्ति का था पति

लोगों ने बताया कि वह अच्छी महिला थी। पति से रोज फोन पर बात करती थी। मगर झगड़ा होता था। पति शंकालु प्रवृत्ति का है। वह बुलबुल से देर रात तक वीडियो कॉल पर बात करता था।

बुलबुल दो वर्षों से दरभंगा में रहकर सिलाई कर, कपड़े ,साड़ी बेचकर जीवन यापन कर रही थी। रहमगंज स्थित एक आंख के निजी अस्पताल में भी कार्य कर चुकी थी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News: शातिर ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर लखनऊ से बुलाया पटना, मौका लगते ही ढाई लाख के जेवरात पर साफ किया हाथ

पूरी तरह बदलने जा रहा बिहार, अधिकारियों के लिए सेट हुआ टारगेट; एक्शन में मंत्री नितिन नवीन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें