Move to Jagran APP

किडनी बेच पैसे कमाने का लालच, नेपाली बच्चे को अगवा कर की हत्या; दरभंगा में तमाशा दिखाने आया था पूरा परिवार

Dharbhanga News एक युवक अपने परिवार के साथ नाच-तमाशा दिखाने के लिए दरभंगा आया था। दरभंगा में ये लोग रघेपुरा स्थित आम के बगीचे में तंबू लगाकर रह रहे थे। रविवार की देर रात एक युवक पुत्र शिवम को लेकर फरार हो गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने बच्चा राजन नामक युवक को दे दिया है। राजन ने बच्चे की किडनी बेचने की बात कही थी।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 26 Sep 2023 09:26 AM (IST)
Hero Image
किडनी बेच पैसे कमाने का लालच, नेपाली बच्चे को अगवा कर की हत्या
जागरण संवाददाता, दरभंगा : बहादुरपुर थाना क्षेत्र के रघेपुरा स्थित आम के बगीचे से रविवार की रात बदमाशों ने दो वर्षीय बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी।

सोमवार को शव बगीचे से आधा किमी दूर पानी से भरे गड्ढे में मिला। उसकी पहचान नेपाल के सर्लाही जिले के किशनपुर गांव निवासी निधि कापड़ी के छोटे पुत्र शिवम कुमार (2 वर्ष) के रूप में हुई।

इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में किडनी बेचने के लिए अपहरण की जानकारी सामने आई है। मृतक के पीड़ित पिता ने प्राथमिकी कराई है।

पूरे नेटवर्क को जा रहा खंगाला

नगर एसपी सागर कुमार ने बताया कि रघेपुरा गांव निवासी संदीप पासवान और राजन पासवान को गिरफ्तार किया गया है। घटना में प्रयुक्त बाइक भी जब्त की गई है।

मामले का 12 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर दिया गया। दोनों ने बताया कि नशे में रहने के कारण बच्चे को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया। दोनों के पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है।

किडनी बेचने के लिए किया बच्चे का अपहरण

निधि कापड़ी अपनी पत्नी, छह बेटियों और दो बेटों के साथ नाच-तमाशा दिखाने के लिए 20 दिन पूर्व दरभंगा आए। रघेपुरा स्थित आम के बगीचे में तंबू लगाकर परिवार के साथ रह रहे थे।

रविवार की देर रात तंबू से एक युवक निधि के छोटे पुत्र शिवम को उठाकर फरार हो गया। उसके चिल्लाने पर नींद खुली। पीछा कर परिवार के लोगों ने संदीप को दबोच लिया।

पूछताछ में बताया कि उसने बच्चा राजन को दे दिया है, जो उसे बाइक से लेकर फरार हो गया। राजन ने उसे पांच सौ रुपये दिए थे। कहा था कि बच्चे की किडनी बेचनी है। जो पैसे मिलेंगे, उसे दोनों बांट लेंगे।

यह भी पढ़ें - Bihar: सम्राट का दावा- 'नीतीश से बेहतर मुख्यमंत्री तो...', बहुत हुआ, अब भाजपा किसी को कंधे पर बैठाने वाली नहीं

मोतीहारी में रेलवे ट्रैक पर गिरा पेड़: आवागमन ठप, कई ट्रेनों का बदला गया रूट, कहीं जाने से पहले चेक करें लिस्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।