Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मच्‍छर भगाने के लिए अंडे के कैरेट में लगाई थी आग, जलकर भस्‍म हो गए बाप-बेटे; वीभत्‍स अग्निकांड से सकते में आई पत्‍नी

Darbhanga News आग कितनी खतरनाक है इसका अंदाजा आज की खबर से लगाया जा सकता है। बेशक हमें बेहद सावधान रहने की जरूरत है। दरभंगा से सामने आए मामले ने रौंगटे खड़े कर दिए हैं। अंडे के कैरेट से निकली चिंगारी से घर में आग लग गई थी। इसका आभास पिता और पुत्र को नहीं हो पाया। दोनों अपने बिस्तर पर ही जलकर राख हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Wed, 22 Nov 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
मच्‍छर भगाने के लिए अंडे के कैरेट में लगाई थी आग, जलकर भस्‍म हो गए बाप-बेटे

जागरण संवाददाता, दरभंगा। बहादुरपुर थाना क्षेत्र के भैरोपट्टी गांव स्थित एक घर में आग लगने से पिता-पुत्र की मौत हो गई। बताया जाता है कि बेगूसराय जिले के निवासी मो. शब्बीर (45) अपने ससुराल भैरोवपट्टी में बरसों से रह रहा था।

मंगलवार की रात्रि में मच्छर भगाने के लिए अंडे के कैरेट में आग लगाकर धुंआ उठाया। इसके बाद अपने पुत्र मो. आमिर (13) के साथ सो गया। इसी दौरान अंडे के कैरेट से निकली चिंगारी से घर में आग लग गई।

बिस्तर पर ही जलकर राख

इसका आभास पिता और पुत्र को नहीं हो पाया। दोनों अपने बिस्तर पर ही जलकर राख हो गए। पिता-पुत्र की मौत की जानकारी शब्बीर की पत्नी अंगूरी खातून को तब मिली जब वह रात्रि के 12:30 बजे नर्सिंग होम से काम करके वापस अपने घर आई। अपने तीन अन्य बच्चों को साथ में लेकर आई अंगूरी खातून घर को धू- धूकर जलते हुए देख हल्ला किया।

आगे की कार्रवाई की जा रही

आसपास के लोग आग पर काबू पाते उससे पहले पिता और पुत्र की मौत हो चुकी थी। घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया। स्वजन में कोहराम मच गया है।

बता दें कि मो. शब्बीर के चार संतान में तीन अपनी मां के साथ नर्सिंग होम गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना अध्यक्ष नीरज कुमार वर्मा ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढे़ं -

Bihar Politics: राजद ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक, आरक्षण बिल समेत दूसरी योजनाओं पर होगा विचार मंथन

Bihar Crime: जदयू ने जारी की तस्वीर, लखीसराय गोलीबारी मामले में जेल गया उमेश साव नेता प्रतिपक्ष का करीबी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर