Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सावधान! सेहत बनाना पड़ा महंगा, मार्निंग वॉक करने वाले भी नहीं सुरक्षित; 7 किशोरों को वाहन ने रौंदा

Bihar Crime दरभंगा जिले के पतोर थाना के ओपी क्षेत्र में फेकला-पतोर पथ पर मार्निंग वॉक कर सड़क किनारे बैठे सात किशोरों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिसमें दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हुए। एक को इलाज के दौरान पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से आरोपियों की तलाश कर रही है।

By Mrityunjay BhardwajEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
पतोर पंचायत के रामपुरा टोला में रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल

जागरण संवाददाता, दरभंगा। Bihar Road Accident:  दरभंगा जिले के पतोर थाना ओपी क्षेत्र (Bihar News) में फेकला-पतोर पथ पर होरलपट्टी गांव के निकट मार्निंग वॉक कर सड़क किनारे बैठे सात किशोरों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिसमें दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि पांच गंभीर रूप से जख्मी हो गए। एक को इलाज के दौरान पीएमसीएच (PMCH Hospital) रेफर कर दिया गया है।

 मृतकों की पहचान पतोर ओपीक्षेत्र के पतोर पंचायत के रामपुरा टोला निवासी हरेराम मुखिया के पुत्र नीतीश मुखिया (16) और छत्तीस मुखिया (14) के रूप में हुई है। वहीं गंभीर रूप से घायल सुभाष मुखिया के पुत्र राजू मुखिया(13) की स्थिति नाजुक देखते हुए डीएमसीएच से पीएमसीएच रेफर किया गया है।

वहीं अन्य घायलों में महेश मुखिया के पुत्र रामज्ञान मुखिया (16),लाला मुखिया के पुत्र सचिन मुखिया (15), हरिश्चंद्र मुखिया के पुत्र श्यामसुंदर मुखिया (10), रामजौगतार मुखिया के पुत्र रवि मुखिया (12) का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है। हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस CCTV की कर रही जांच

घटना की सूचना मिलते पतोर ओपी व बहादुरपुर थाना की पुलिस (Bihar Police) मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन (Bihar Crime) कर रही है। वाहन का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

इधर पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है टक्कर मार कर भागने वाले वाहन की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि इसके लिए फेकला पतोर पथ में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा। हादसा जहां हुआ, वह चौर का इलाका है। घायल किशोरों (Accident News) से पूछताछ में कोई टेम्पो बता रहा है तो कोई मैजिक वाहन होने की बात कह रहा है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से ही वाहन के बारे में जानकारी मिल पाएगी।

भागलपुर में भी वाहन ने तीन लोगों को रौंदा

इससे पहले भागलपुर (Bhagalpur) के जाह्नवी चौक के पास सोमवार की सुबह को पंक्चर हुए ऑटो का टायर बदल रहे तीन लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। सूचना मिलते ही परिजन तीन बजे जेएलएनएमसीएच (JLNMCH) पहुंचे।

जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। वहां से उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज (Bhagalpur Medical College) भेज दिया गया। घटना शनिवार रात करीब एक बजे हुई थी।

यह भी पढ़ें - बिहार में का बा,नीतीश राज या गुंडा राज? BJP नेता को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली,अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें - Bihar Crime News: सड़क किनारे बदल रहे थे पंक्चर हुए ऑटो का चक्का, तभी तेज रफ्तार वाहन ने कुचला; तीन की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर