Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जीतन सहनी हत्याकांड में नया अपडेट, रिमांड पर लिए गए आरोपित से हुई पूछताछ; अब तक नहीं मिला धारदार हथियार

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के पिता जीतन सहनी की हत्या (Jitan Sahani Murder) कर दी गई थी। इस मामले में नया अपडेट सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों को रिमांड में लेकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि पुलिस को पूछताछ के क्रम में कई जानकारी मिली है जिससे केस की गुत्थी सुलझाने में मदद मिल सकती है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 22 Jul 2024 12:56 AM (IST)
Hero Image
जीतन सहनी हत्याकांड मामले में नया अपडेट

जागरण संवाददाता, दरभंगा। विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड में मुख्य आरोपित मो. काजिम अंसारी को पुलिस रिमांड पर लेकर रविवार को काफी देर तक पूछताछ की। इसमें कई जानकारी मिलने की बात कही गई है।

हालांकि, पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार अभी तक नहीं मिला है। सीसी कैमरे में कैद भीड़ की तस्वीर का सत्यापन और मकसद पता लगाना शेष है। बहरहाल, पुलिस बुधवार तक काजिम से अनसुलझे सवालों का उत्तर जानने की कोशिश करेगी।

घटनास्थल वाले कमरे से बरामद 38 पॉलीथिन को पुलिस ने प्रथम दृष्टया में देसी शराब होने की बात कही है। इसकी सत्यता जानने के लिए जांच के लिए भेजा गया है।

अब तक नहीं मिल पाया कोई सुराग

इस बीच, गिरफ्तार आरोपितों के स्वजन अजिमा खातून, शकीला खातून अब खुलकर यह कहने लगी हैं कि सीसी कैमरे में जो भीड़ दिखाई दी है, वह शराब पीने वाले ग्राहकों की है। उधर, जीतन सहनी के करीबी सदस्य प्रमोद सहनी से पुलिस ने काफी पूछताछ की। बावजूद, कोई सुराग नहीं मिल पाया।

पुलिस ने उसे पीआर बाउंड पर छोड़ दिया। हालांकि, गिरफ्तार आरोपित काजिम की पत्नी का कहना है कि प्रमोद ही खाना बनाकर खिलाता था, वह वहीं रहता था। वारदात की रात वह कहां था, इसकी जानकारी लेनी चाहिए। जिरात गांव में एक वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है।

यह वीडियो घटना के दिन का बताया जा रहा है। इसमें एक शख्स रोते हुए कहता है कि उनके रिश्तेदार की हत्या गांव के चार-पांच युवकों ने मिलकर की है, जिस ओर से इशारा किया उन्हीं की गिरफ्तारी हुई। चर्चा है कि उसे आरोपितों के संबंध में पहले कैसे जानकारी हुई?

यह भी पढ़ें-

Jitan Sahani Murder Case: जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, तीन और आरोपी गिरफ्तार

Mukesh Sahani Father Murder: कौन हैं वो 40 लोग, जो मर्डर की रात जीतन सहनी के घर गए थे? CCTV ने खोल दिया राज