Move to Jagran APP

जीतन सहनी हत्याकांड: नहीं मिला वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार, अब एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार

जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस को अभी तक वारदात में इस्तेमाल धारदार हथियार नहीं मिला है। वहीं पुलिस को अब एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है। बता दें कि मामले में गिरफ्तार चारों आरोपितों के जब्त कपड़ों और मो. काजिम के हाथ के नाखून पर लगे खून के धब्बे के नमूने को पुलिस ने सुरक्षित किया है। सभी को जांच के लिए एफएसएल (फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) भेज दिया है।

By Mukesh Srivastava Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 23 Jul 2024 08:44 AM (IST)
Hero Image
जीतन सहनी और मुकेश सहनी का फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दरभंगा। Jitan Sahani Murder Case विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में रिमांड पर लिए गए मुख्य आरोपित मो. काजिम से पुलिस ने दूसरे दिन सोमवार को भी पूछताछ की। इसके बाद भी घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार का पता नहीं चल सका।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, काजिम ने कई चौंकाने वाले राज बताए। मसलन, जीतन सहनी के कमरे में कौन-कौन आते थे, क्यों आते थे, रात में वहां क्या होता था आदि। मगर पुलिस अभी कुछ बता नहीं रही है।

हाालंकि, पूछताछ के बाद मो. चांद नामक एक युवक की खोज तेज कर दी गई है। वह कहां का है, यह अभी साफ नहीं हो सका है।

एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार

मामले में गिरफ्तार चारों आरोपितों के जब्त कपड़ों और मो. काजिम के हाथ के नाखून पर लगे खून के धब्बे के नमूने को पुलिस ने सुरक्षित किया है। सभी को जांच के लिए एफएसएल (फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) भेज दिया है।

यदि जीतन सहनी के कमरे से जब्त 38 पॉलीथिन मामले में एफएसएल की रिपोर्ट में शराब की पुष्टि हुई तो पुलिस पूरे नेटवर्क को खंगालेगी। बहरहाल, पुलिस को एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है।

दो दिनों में हो जाएगा मामले का पर्दाफाश

पुलिस का दावा है कि एक से दो दिनों में इस मामले का पूर्ण पर्दाफाश कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि गत 15 जुलाई की रात जीतन सहनी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी।

ये भी पढ़ें- जीतन सहनी हत्याकांड में नया अपडेट, रिमांड पर लिए गए आरोपित से हुई पूछताछ; अब तक नहीं मिला धारदार हथियार

ये भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder Case: जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, तीन और आरोपी गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।