Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: 3 साल के बेटे के लिए दर-दर भटक रही मां, पुलिस से बोली- मुझसे जबरन साइन करा लिए और अब दे रहे धमकी

Bihar Crime दरभंगा में एक महिला ने अपने तीन साल के बेटे को बेचने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले शख्स ने उसके बेटे को बेच दिया है। महिला ने इस संबंध में एसएसपी को आवेदन भी दिया है। आरोप है कि उक्त शख्स ने नशीला पदार्थ पिलाकर जबरदस्ती स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करवा लिए थे।

By Rahul Kumar Gupta Edited By: Yogesh Sahu Updated: Thu, 05 Sep 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: तीन वर्षीय पुत्र की बरामदगी के लिए दर-दर भटक रही मां

जागरण संवाददाता, दरभंगा। Bihar Crime News: सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी सुनील शर्मा की पत्नी सोनम शर्मा अपने तीन वर्षीय पुत्र के लिए दर-दर भटक रही हैं। उन्होंने बेटे को बेच देने का आरोप लगाया है तथा जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है।

एसएसपी को दिए आवेदन में सोनम ने कहा है कि वह उत्तर प्रदेश के कानपुर में वह परिवार के साथ रहती थीं। वहां, दरभंगा के सदर थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव निवासी विश्वंभर चौधरी भी बगल के मकान में रहते थे।

दोनों परिवारों में बेहतर संबंध बन गया। उनके तीन वर्षीय पुत्र से विश्वंभर का ज्यादा लगाव हो गया। इस बीच गांव आकर उन्होंने मोबाइल फोन पर कॉल कर दरभंगा घूमने आने के लिए बार-बार दबाव बनाया।

पति की तबीयत बिगड़ी तो मन्नत मांगने गई मंदिर

वह बच्चे व पति के साथ दरभंगा आईं। यहां पति की तबीयत बिगड़ गई। विश्वंभर ने कहा कि श्यामा माई मंदिर में मन्नत मांगने से सभी मुरादें पूरी होती हैं। वह मंदिर गईं।

वहां चार-पांच लोगों ने हरे रंग के तरल पदार्थ में कुछ नशे की दवा पिला दी। उसके बाद से वह होश में नहीं रहीं। उसी दौरान एक व्यक्ति ने स्टांप पेपर पर जबरदस्ती हस्ताक्षर करवा लिए।

बच्चे को बेचने का लगाया आरोप

वहीं, आरोप लगाया है कि विश्वंभर ने उनके पुत्र को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के गौतम झा की पत्नी सुजाता झा के हाथों बेच दिया है। सुजाता के व्हाट्सएप कॉलिंग पर उन्होंने बच्चे को दिखाया और कहा कि मेरे पास है। मांगने पर देने से इनकार कर दिया।

आरोप है कि विश्वंभर बच्चे के लिए 10 लाख रुपये मांग रहा है। विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि विश्वंभर चौधरी के घर महिला पुलिस पदाधिकारी को भेजकर जांच करवाई गई है।

फिलहाल बच्चा सुजाता झा के पास है। अब सोनम के आने के बाद ही सच्चाई पता चल पाएगी, बच्चा किस परिस्थिति में विश्वंभर की बहन के पास गया। पुलिस जांच कर रही है।

छानबीन में पता चला है कि बीती चार जुलाई को दरभंगा आने के बाद आर्थिक तंगी के कारण सोनम ने बच्चे को पालने के लिए विश्वंभर चौधरी को दिया था। पीड़िता ने जब बच्चे की मांग की तो विश्वंभर ने बताया कि उसने अपनी बहन सुजाता के पास भेज दिया है। दंपती वापस छपरा चले गए। यदि बच्चे को लेना है तो थाने में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाएं। उसके बाद जांच कर बच्चे को दिलवाया जाएगा। - अमित कुमार, एसडीपीओ (सदर)

यह भी पढ़ें

Patna News: निलंबित इनकम टैक्स कमिश्नर का काला खेल आया सामने, 4 करोड़ रिफंड के बदले बेटे के नाम करवा ली संपत्ति

Siwan News: सिवान में जमीन कारोबारी को दौड़ा-दौड़ाकर मारीं सात गोलियां, मौके पर तोड़ा दम; कांप उठा पूरा जिला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर