Move to Jagran APP

Jitan Sahani Murder: क्या है मुकेश सहनी के पिता की हत्या की वजह? चार संदिग्धों पर टिकी पुलिस की जांच

जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। पुलिस की जांच हिरासत में लिए गए चार लोगों पर टिकी है। हिरासत में लिए गए चार लोगों के मोबाइल रिकॉर्ड को पुलिस खंगाल रही है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया वे चारों ही सोमवार रात जीतन सहनी के घर आते-जाते दिखाई दिए थे।

By Ajay Pandey Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 17 Jul 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
जीतन सहनी मर्डर केस में पुलिस की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, दरभंगा। Jitan Sahani Murder Case वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की नृशंस हत्या में कई बातें सामने आ रही हैं। पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस की जांच उन्हीं पर केंद्रित है। चारों के मोबाइल फोन के कॉल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

अब तक की जांच में सूद पर लेनदेन और वसूली की रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है, लेकिन पुलिस स्पष्ट कुछ नहीं कह रही। किसी निष्कर्ष पर पहुंची भी नहीं है।

सोमवार की रात घर के अंदर जाते दिखे थे चारों

हिरासत में लिए गए चारों को सोमवार की रात 10:30 से 11 बजे के बीच जीतन सहनी के घर के अंदर आते और जाते देखा गया है।

सबक सिखाने की धमकी दी थी

पुलिस की उन चारों से पूछताछ चल रही है। चर्चा है कि हिरासत में लिए गए चार लोगों में से दो ने दो दिन पहले सबक सिखाने की धमकी दी थी।

इसमें एक ने स्वीकार किया है कि लोन की जमानत के तौर पर अपनी बाइक जीतन के यहां रखी थी, जिसे छुड़ाने गए थे। वहीं, एक ने जीतन से उधार में रुपये लेने की बात कही है।

इधर, मुकेश सहनी के घर कई नेताओं के आने की सूचना है। भाकपा के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य थोड़ी देर में पहुंचेंगे। स्थानीय लोग भी मुकेश सहनी से मिलने पहुंच रहे हैं। पुलिस ने घटनास्थल की बैरिकेडिंग कर दी है।

ये भी पढे़ं- Mukesh Sahani Father Murder: चोरी नहीं हत्या करना था मकसद, नफरत से भरे थे हत्‍यारे; हिरासत में चार संदिग्ध

ये भी पढ़ें- Mukesh Sahani Father Murder: 'हमारे घर की दीवारों पर उनका खून...', पिता की हत्या के बाद भावुक हुए मुकेश सहनी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।