Move to Jagran APP

Darbhanga Airport: दरभंगा में दूसरे दिन भी 6 घंटे देरी से पहुंची मुंबई की फ्लाइट, यात्रियों में दिखा भारी गुस्सा

मुबंई से आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एक बार फिर छह घंटे की देरी से दरभंगा एयरपोर्ट पहुंची। फ्लाइट की लेट-लतलीफी से यात्रियों की घंटों प्रतीक्षालय में बैठकर विमान का इंतजार करना पड़ा। फ्लाइट के इतना अधिक लेट होने पर यात्री आक्रोशित दिखे। यात्रियों ने कहा कि हम लोग घंटों से फ्लाइट का इंतजार कर रहे विमानन कंपनी ने हमें फ्लाइट के विलंब की सूचना पहले नहीं दी।

By Mrityunjay Bhardwaj Edited By: Mohit Tripathi Published: Mon, 01 Jul 2024 01:32 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 01:32 PM (IST)
दरभंगा एयरपोर्ट पर एक बार फिर 6 घंटे लेट पहुंची मुंबई की फ्लाइट। (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, दरभंगा। दरभंगा एयरपोर्ट पर रविवार को भी स्पाइसजेट की फ्लाइट मुंबई से छह घंटे विलंब से पहुंची। इसके कारण मुंबई जाने वाले यात्रियों को फिर असुविधाओं के बीच दरभंगा एयरपोर्ट के बाहरी प्रतीक्षालय में बैठकर इंतजार करना पड़ा।

यात्रियों ने इसे लेकर नाराजगी जताई और कहा कि विमानन कंपनी ने विलंब की सूचना पहले नहीं दी। सुबह सात बजे दरभंगा एयरपोर्ट पर पहुंच गए। पूछताछ काउंटर पर स्पाइसजेट के पदाधिकारी ने फ्लाइट में विलंब की जानकारी दी।

शनिवार को हुआ था हंगामा

मुंबई से स्पाइसजेट एसजी-115 निर्धारित समय 10.05 से छह घंटे विलंब से 4.05 बजे पहुंची। इससे पूर्व शनिवार को स्पाइसजेट की मुंबई से आने वाली फ्लाइट के विलंब होने पर यात्रियों ने एयरपोर्ट पर हंगामा किया था।

19 हजार में बुक कराया टिकट फिर भी...

दरभंगा के बहेड़ा निवासी सुरेंद्र झा ने कहा कि तीन दिन पूर्व इमरजेंसी में 19 हजार में टिकट बुक कराकर अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे थे। सुबह निर्धारित समय पर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर फ्लाइट के शाम में मुंबई के लिए उड़ान भरने की जानकारी मिली। यात्रियों के लिए यहां खाने पीने और ठहरने का कोई प्रबंध नहीं किया गया है।

असुविधाओं का करना पड़ा सामना

मोतिहारी के संतोष कुमार ने कहा कि एक सप्ताह पहले आठ हजार में टिकट बुक कराया था। यहां पहुंचने पर उड़ान में विलंब की जानकारी मिली। मुंबई में निजी कंपनी में नौकरी करता हूं। शाम तीन बजे से मीटिंग में शामिल होना जरूरी था। शाम करीब पांच बजे फ्लाइट एसजी 116 दरभंगा से मुंबई के लिए उड़ान भरी।

रविवार को 1581 यात्रियों ने की यात्रा

मुंबई से दरभंगा पहुंचे मधुबनी के बरसाम निवासी मो. कलीम ने बताया कि सुबह 7.45 बजे की फ्लाइट दोपहर 1.48 में दरभंगा के लिए उड़ान भरी। वे लोग सुबह मुंबई एयरपोर्ट पहुंच गए।

मुंबई एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जानकारी दी कि मौसम खराब होने के कारण फ्लाइट विलंब से उड़ान भरेगी। हालांकि कोई परेशानी नहीं हुई है। यात्रियों के लिए विमानन कंपनी ने नाश्ते पानी की व्यवस्था की थी। इधर, रविवार को 10 विमानों से 1581 यात्रियों ने यात्रा की।

देर से पहुंचीं ये फ्लाइट्स

कोलकाता से आनेवाली इंडिगो 6ई7234 निर्धारित समय 12.15 से एक घंटा 15 मिनट विलंब से पहुंची। दिल्ली से आने वाली स्पाइसजेट एसजी 476 निर्धारित समय 12.45 से एक घंटा 50 मिनट विलंब से पहुंची।

हैदराबाद से आनेवाली इंडिगो 6ई537 निर्धारित समय 2.25 से 15 मिनट पहले पहुंच गई। दिल्ली से आनेवाली स्पाइसजेट एसजी 495 निर्धारित समय 3.15 से एक घंटा 30 मिनट विलंब से पहुंची।

यह भी पढ़ें: बिहार में होगी अरंडी की खेती, बनेगा इंजन ऑयल; खुलेगा रोजगार का द्वार

इजरायली केले... ताईवानी पपीते, बिहार के इस किसान ने ढाई गुना तक बढ़ाई इनकम; कलेक्‍टर ने भी की तारीफ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.