Move to Jagran APP

सात महीने पहले हुई थी शादी; दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर हत्या, नदी में तैरता मिला नवविवाहिता का शव

बिहार के दरभंगा में सात पहले एक युवती की शादी हुई थी। अब कमला नदी से नवविवाहिता का शव बरामद किया गया है। मायके वालों ने दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका के ससुरालवाले दो-तीन दिनों से फरार हैं। वहीं पुलिस ने कहा है कि इस मामले में लिखित आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

By Mrityunjay BhardwajEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 26 Sep 2023 01:10 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर
संवाद सहयोगी, कुशेश्वरस्थान : दरभंगा समस्तीपुर जिला के सीमा क्षेत्र के फुहिया स्लूस गेट के निकट मंगलवार को एक युवती का शव कमला नदी में तैरते हुए मिलने से सनसनी फैल गई। वहां मौजूद मछुआरों ने शव को नदी से बाहर निकाला। शव मिलने की सूचना आस पास के गांवों में आग की तरह फैल गई।

शव को ठिकाने लगाने का आरोप 

शव मिलने की सूचना मिलते ही इसे देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इसी बीच किसी ने शव का फोटो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट कर दिया। मृतका के मायके वाले उसे पहचान कर शव देखने के लिए निकल पड़े। शव की पहचान बिथान थाना के अरथुआ निवासी अजीत राय के पुत्री शांति देवी (19 ) के रूप में की गई।

शव को पहचान करने पहुंचे मृतका के चाचा गोपाल राय ने बताया कि शांति की शादी सात माह पूर्व तिलकेश्वर ओपी के सुघराईन निवासी दुनी लाल राय के पुत्र नीतीश राय से हुई थी।

यह भी पढ़ें- रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर नृशंस हत्या; शरीर पर मिले दर्जनों वार के निशान 

दो-तीन दिनों से ससुराल वाले फरार

गोपाल राय ने शांति के ससुराल वालों पर दहेज में मोटरसाइकिल की मांग करने तथा उनके मांग पूरा नहीं होने पर हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि मृतका के ससुराल वाले दो तीन दिनों से फरार हैं।

शांति के मायके वालों ने बताया कि शव को कुशेश्वरस्थान लेकर जा रहे हैं। इस संबंध में तिलकेश्वर ओपी अध्यक्ष असगर इमाम ने बताया कि चौकीदार द्वारा युवती के शव मिलने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें- एक क्लिक में पकड़ी जाएगी बिजली चोरी से लेकर गड़बड़ी तक, मुजफ्फरपुर बिजली विभाग ने तैयार किया ये पोर्टल 

उन्होंने कहा कि अभी तक किसी ने इस संबंध में लिखित आवेदन नहीं दिया है। शव को कुशेश्वरस्थान ले जाने की सूचना प्राप्त हुई है। सुबह शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।