Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Sahani : दरभंगा पहुंचे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री मुकेश सहनी से की मुलाकात

Jitan Sahani Murder Case राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव शनिवार को विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के दरभंगा के बिरौल स्थित आवास पर पहुंचकर मुलाकात की। लालू यादव ने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर दुख जताया। दिवंगत जीतन सहनी के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दी।

By Mrityunjay Bhardwaj Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 27 Jul 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव ने मुकेश सहनी से की मुलाकात। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, दरभंगा। Jitan Sahani Murder Case राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) शनिवार को विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) चीफ और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) के आवास पर पहुंचे। उन्होंने बिरौल के जिरात स्थिर घर पर मुकेश सहनी से मुलाकात की।

लालू ने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। इसके साथ ही दिवंगत जीतन सहनी के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दी।

राजद परिवार मुकेश सहनी के साथ खड़ा- लालू यादव

इस मौके पर लालू प्रसाद ने कहा कि इस दुख को घड़ी में राजद परिवार मुकेश सहनी के साथ खड़ा है। ईश्वर मृतात्मा को शांति दें और अपने श्रीचरणों में स्थान दें। उन्होंने कहा कि जीतन सहनी की हत्या की गई है ,यह जघन्य अपराध है।

उन्होंने दोषियों को कठोर से कठोर सजा दिए जाने की बात कही। उनके साथ राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक, समीर महासेठ, ललित यादव एवं अबू दोजाना भी थे।

दरअसल, 15 जुलाई को मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा स्थित घर पर ही अपराधियों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है। अब तक इस घटना में शामिल कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

मुकेश सहनी को पीएम मोदी ने भी लिखा था पत्र

जीतन सहनी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दुख जता चुके हैं। पीएम ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक पत्र भेजा था और घटना को लेकर दुख जताते हुए संवेदना व्यक्त की थी।

ये भी पढ़ें- 

Darbhanga News: 4 दिनों तक जीतन सहनी की हत्या की हुई थी प्लानिंग, शातिर तरीके से रची गई थी साजिश

PM Modi ने वीआईपी प्रमुख Mukesh Sahani को भेजा पत्र, पिता जीतन सहनी के निधन पर व्यक्त की संवेदना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें