Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arvind Kejriwal Bail: 'तमाचा पड़ा है ना...', केजरीवाल की जमानत पर क्या बोले तेजस्वी यादव और मनोज झा

आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को 177 दिनों बाद जमानत मिल गई। आज शाम तक तिहाड़ जेल से उनकी रिहाई हो सकती है। केजरीवाल की जमानत पर तेजस्वी यादव ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत करता हूं और आम आदमी पार्टी को बधाई देता हूं।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 13 Sep 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
अरविंद केजरीवाल की जमानत पर तेजस्वी और मनोज झा ने दिया रिएक्शन। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, दरभंगा। Tejashwi Yadav On Arvind Kejriwal कार्यकर्ता संवाद यात्रा में दरभंगा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत देने के फैसले का स्वागत करते हैं।

उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल पर साजिश के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा, ये भाजपा का तरीका है कि विपक्ष के नेताओं को फंसाओ, डराओ और उनको जेल भेजो। कोर्ट ने महत्वपूर्ण फैसला लेते हुए उनको जमानत दी, जिसका हम स्वागत करते हैं।

तेजस्वी यादव ने दी बधाई

तेजस्वी यादव ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के परिवार के लोगों को बधाई भी दी।

'केंद्र की किरकिरी हुई'

वहीं, उन्होंने कहा कि कोर्ट लगातार जांच एजेंसियों को कड़े से कड़े शब्दों में फटकार लगा रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा, एक बार नहीं सुप्रीम कोर्ट ने कई बार एजेंसियों को फटकार लगाई है, जिससे केंद्र सरकार की किरकिरी हुई है। केंद्री की लिस्ट पर ईडी, सीबीआई चार्जसीट दाखिल करती है।

राजद नेता मनोज झा बोले- इस केस में तमाचा पड़ा है

अरविंद केजरीवाल की जमानत पर राजद नेता मनोज कुमार झा ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "ये तो होना ही था और ये हर एक केस में होगा, क्योंकि सारे केस बीजेपी के ऑफिस में फेक बनाए गए थे... हेमंत सोरेन के केस में हाई कोर्ट की टिप्पणी सुनिए और आज इस केस में देखिए तमाचा पड़ा है ना, सिर्फ ED,IT, CBI को ही नहीं पड़ा ये तमाचा बल्कि उनको भी पड़ा है जो ये योजना बनाते हैं"।

मनोज झा ने कहा कि एक संदेश तो साफ गया है कि बाज आ जाए, क्योंकि कल जब आप सत्ता में नहीं होंगे तो ये एजेंसी आपके दरवाजे पर भी दस्तक देगी। मैं AAP और पार्टी की पूरी टीम को बधाई देता हूं।

ये भी पढ़ें- 'ये किसी कुख्यात अपराधी की नहीं बल्कि...', केजरीवाल की जमानत शर्तों पर क्या बोल गई BJP, अखिलेश ने दिया करारा जवाब

ये भी पढ़ें- केजरीवाल मामले में ही नहीं, 11 साल पहले भी सुप्रीम कोर्ट ने CBI को कहा था 'बंद पिंजरे का तोता'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर