Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Darbhanga में प्रोफेसर सहित दो को जान से मारने की धमकी, लिखा- जेहादी, सर तन से जुदा करेंगे, अल्लाह का आदेश है

Bihar crime बिहार के दरभंगा जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां स्पीड पोस्ट के माध्यम से एक लिफाफा मिला है। जिसमें लनामिविवि के रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष सहित दो जान से मारने की धमकी।

By Mukesh SrivastavaEdited By: Dharmendra Kumar SinghUpdated: Thu, 24 Nov 2022 06:15 PM (IST)
Hero Image
रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष सहित दो को सर तन से जुदा करने की धमकी। प्रतीकात्‍म तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। लनामिविवि के रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रो. प्रेम मोहन मिश्रा सहित दो को जान से मारने की धमकी मिली है। विभागाध्यक्ष को स्पीड पोस्ट के माध्यम से एक लिफाफा मिला है। जिसके अंदर धमकी भरा पत्र था। लिखा है- जेहादी, सर तन से जुदा करेंगे। प्रेम मोहन मिश्रा एवं उसके पूरे परिवार का यही हाल होगा। कहीं भी किसी भी वक्त। अल्लाह का आदेश है।

शशि शेखर झा को माफ नहीं करेंगे

विभाग के शशि शेखर झा प्रयोग प्रदर्शक को कहीं अन्य विभागीय कालेज बेगूसराय जो कम से कम 20 किलोमीटर की दूरी पर हो बदली करा दें । वह गाली देते रहते हैं। आपको पता होगा कि उस समय निर्मल चौधरी रसायन विभाग के हेड थे । तब डेंटल कॉलेज के परीक्षा में चोरी का बहाना बनाकर हम छात्रों से किताब जबरन ले लिया। फिर परीक्षा समाप्ति होने पर कहा कि हम किताब नहीं जानते हैं। आप लोग ही किताब ले गए होंगे । इस कारण मारपीट होने पर केके झा के बीच बचाव करने पर मामला शांत हो गया । वह किताब विभाग से पुस्तकालय से चोरी कर ली गई । किताब को मात्र 17 हजार में बेच दिया गया । जिसे हम लोग पुन: खरीद लिए । हम लोग परीक्षा देकर आज डाक्टर बन गए हैं। लेकिन शशि शेखर झा को माफ नहीं करेंगे। इस पाप का फल प्रेम मोहन मिश्रा भोगेंगे ।

पत्र लिखने वाले शख्स अपना नाम हिन्दी में आलम परवेज लिखा है। उर्दू में भी हस्ताक्षर है। लेकिन, लिफाफा पर डा. परवेज आलम, किलाघाट लिखा है । यह पत्र मिलने के साथ रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रो. प्रेम मोहन मिश्रा ने विश्वविद्यालय में शिकायत की है । इसमें उन्होंने उचित कार्रवाई करने और सुरक्षा प्रदान कराने की मांग की है। इधर, थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें