Move to Jagran APP

दिल्ली से दरभंगा आने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना से हड़कंप, एयरपोर्ट पर हाईअलर्ट

Darbhanga Airport दिल्ली से दरभंगा आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने से दरभंगा एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया है। सभी यात्रियों की सघन तलाशी ली जा रही है। इससे पहले भी दरभंगा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। 16 अक्टूबर को मुंबई की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी।

By Prince Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 25 Oct 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली से दरभंगा आने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम की सूचना से अफरातफरी।
जागरण टीम, दरभंगा। दिल्ली से दरभंगा आनेवाली स्पाइसजेट की फ्लाइट में बम होने की खबर मिलने से एक बार फिर दरभंगा एयरपोर्ट पर प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। सभी यात्री की एक-एक कर सघन तलाशी ली जा रही है।

बता दें कि इससे पहले भी दरभंगा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। 16 अक्टूबर को मुंबई की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी। उसके बाद शनिवार की दोपहर दिल्ली से दरभंगा आनेवाली स्पाइसजेट की पहली फ्लाइट 12:45 में बम बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

25 अक्टूबर यानी शुक्रवार को एक बार फिर दिल्ली से दरभंगा आनेवाली स्पाइसजेट की पहली फ्लाइट SG 476 में बम होने की सूचना मिलने से दरभंगा जिला प्रशासन में हड़कंप मचा है। सभी यात्री को एक घंटे से सघन तलाशी लेकर एक एक कर बाहर निकला जा रहा है।

एयरपोर्ट के अंदर से बाहर तक सुरक्षा व्यवस्था करी कर दी गई। हालांकि प्रशासनिक सूत्रों की माने तो विमान के लैंडिंग के बाद चेकिंग के दौरान विस्फोटक कोई पदार्थ नहीं मिला।

नोट- खबर अपडेट की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Smart Meter Bihar: स्मार्ट मीटर लगाने के बाद आया 18 लाख का बिल, कटा बिजली कनेक्शन; टेंशन में पूरा परिवार

Jharkhand Election 2024: बालू कारोबारी सुभाष यादव को पटना हाईकोर्ट से झटका, नहीं लड़ सकेगा झारखंड विधानसभा चुनाव

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।