Move to Jagran APP

'बर्तन गिरे, बाहर जाकर देखा तो सीढ़ी के पीछे छिपे थे चोर', एक पकड़ा गया; दूसरा लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार

Darbhanga News बिहार के दरभंगा में एक तंबाकू व्यवसायी के घर में झारखंड से आए चोरों ने डांका डाल दिया है। व्यवसायी को रात करीब एक बजे बर्तन गिरने की आवाज आई। बाहर जाकर देखा तो चोर थे। चोरों ने व्यवसायी और उसके बेटे पर हमला बोल दिया। फिर भी पिता-पुत्र ने एक को दबोच लिया। पकड़े गए चोर ने बताया कि दो लोग घर के अंदर घुसे थे। तीसरा घर के बाहर निगरानी कर रहा था।

By Pramod KumarEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 30 Oct 2023 02:06 PM (IST)
Hero Image
'बर्तन गिरे, बाहर जाकर देखा तो सीढ़ी के पीछे छिपे थे चोर'

संवाद सहयोगी, कमतौल (दरभंगा)। कमतौल में एसएच-75 किनारे तंबाकू व्यवसायी बौउएजी साह के घर चोरी करते एक को गृहस्वामी पिता-पुत्र ने दबोच लिया। हालांकि उसके दो अन्य साथी नकद व जेवरात लेकर फरार हो गए।

पकड़े गए चोर की पहचान झारखंड के सिंहभूमि जिले के टेल्को थाना निवासी दिनेश कुमार साह के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। कमतौल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

फरार दोनों साथी के बारे में क्या बोला आरोपित

चोरी करते पकड़े गए आरोपित के अनुसार, उसके फरार दोनों साथी कमतौल के ही हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गृहस्वामी बौउएजी साह ने कमतौल थाने में आवेदन दिया है।

शनिवार रात करीब एक बजे बर्तन गिरने की आवाज आई। मैं अपने पुत्र शंभू साह के साथ कमरे से निकला। तभी घर के अंदर सीढ़ी के समीप छिपे दो चोरों ने चाकू से हमला बोल दिया। - गृहस्वामी बौउएजी साह

40 हजार नकद व जेवरात लेकर फरार

बौउएजी के गाल एवं पुत्र शंभू के हाथ पर चाकू लगा। पिता-पुत्र चोरों से भिड़ गए। एक को पकड़ लिया, जबकि दूसरा 40 हजार नकद व करीब पांच लाख के जेवरात लेकर फरार हो गया।

पकड़े गए चोर ने बताया कि दो लोग घर के अंदर घुसे थे। तीसरा घर के बाहर निगरानी कर रहा था। गृहस्वामी ने बताया कि कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर चालीस हजार नकद एवं जेवरात चोरी कर लिए गए हैं।

ये भी पढे़ं -

चाहिए JEE-NEET के लिए स्कॉलरशिप? यहां करें आवेदन, 25 करोड़ रुपये तक के साथ मिलेगी आवास-भोजन की सुविधा

गंभीर बता ICU में किया भर्ती, दवा देने में बरती लापरवाही; पटना के एक अस्पताल पर इलाज के नाम पर पैसे वसूलने का आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।