Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: चोरनी-चोरनी का मचा था शोर, पकड़ा गया तो निकला चोर; बिहार के इस जिले में चोरी की हैरान करने वाली वारदात

बिहार के दरभंगा में हायाघाट थाना क्षेत्र की एक इलेक्ट्रॉनिक्स दूकान का शटर तोड़कर पैसों और सोने-चांदी पर हाथ साफ करने वाले तीनों शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों बदमाशों ने लड़की का वेश धारण करके इस वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार बदमाशों में से एक सुशील सहनी हाल ही में तिहाड़ जेल से छुटकर आया था।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Tue, 24 Oct 2023 08:48 PM (IST)
Hero Image
पुलिस गिरफ्त में आए तीन शातिर आरोपी। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, दरभंगा। बिहार के दरभंगा में हायाघाट थाना क्षेत्र के घोषराना गांव स्थित रमण कुमार सिंह के सिंह इलेक्ट्रॉनिक्स दूकान में गुरुवार रात बदमाशों ने शटर तोड़कर 27 हजार रुपये, पांच कीपैड मोबाइल, सोने के हनुमान जी और चांदी का सिक्का समेत चांदी की अंगूठी पर से हाथ साफ कर दिया।

लड़की बनकर घटना को दिया अंजाम

चोरी के इस मामले में कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाशों ने लड़की का वेश धारण करके इस वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने सलवार-सूट के साथ हेलमेट बरामद किया है, जिसे पहन कर बदमाश दुकान में अपराधिक घटना को अंजाम देने आए थे।

गिरफ्तार बदमाशों में हायाघाट थाना क्षेत्र के धोबोपुर बंसारा निवासी सुशील सहनी, रितेश कुमार महतो और कुन्दन कुमार दास शामिल है।

बदमाशों में एक तिहाड़ी भी शामिल

सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि ताला तोड़ने वाले औजार को भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार बदमाश सुशील सहनी हाल ही में तिहाड़ जेल से छुटकर आया था। वहीं, सुशील सहनी के खिलाफ हायाघाट थाना में आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है।

चोरी की गई ये चीजें बरामद

एसडीपीओ ने बताया कि सुशील सहनी के घर से चोरी के 10 हजार रुपये और एक सोने का हनुमानी सहित चांदी का सिक्का बरामद किया गया है। इसके अतिरिक्त एक चांदी का टुटा हुआ अंगुठी, एक मोबाइल चोरी के समय पहने गए सलवार सूट जब्त किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि रितेश के घर से चोरी की दो मोबाइल सहित वारदात दौरान इस्तेमाल किए गए हेमलेट और सलवार सूट बरामद किया गया, जबकि वारदात दौरान इस्तेमाल किए गए अपाचे बाइक कुन्दन का पाया गया, जिसे गैरेज से बरामद किया गया है। इसके अलावा एक और अपाचे बाइक जब्त किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bihar Road Accident: अरवल में भीषण सड़क हादसा, RJD नेता समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत; दो की हालत गंभीर

Bihar News: गया में गहरे पानी में डूबने से एक शख्स की मौत, दूसरे की तलाश के लिए बुलाई गई NDRF की टीम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर