Move to Jagran APP

Bihar News: कौन रोकेगा तस्करी? पुलिस की वर्दी में शराब पार्टी, Video हुआ वायरल तो मचा हड़कंप; SSP ने लिया ये एक्शन

Bihar News पुलिस की वर्दी में शराब पार्टी करते वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में बड़ा एक्शन हुआ है। वीडियो प्रसारित होने के बाद एसएसपी ने केवटी थाना के बेहटा निवासी चौकीदार संजय पासवान को निलंबित कर दिया है। वीडियो में दिख रहा है कि वर्दी में दो लोग शराब का सेवन कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Published: Tue, 25 Jun 2024 08:10 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:10 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, दरभंगा। शराब की तस्करी व सेवन रोकने की जिम्मेदारी पुलिस की भी है, लेकिन इस पर लगाम लगाने की कौन कहे खुद पी रहे हैं। पुलिस की वर्दी में शराब पार्टी करने का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

हालांकि, प्रसारित वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता। वीडियो प्रसारित होने के बाद केवटी थाने की पुलिस ने शराब पार्टी में शामिल होने के संदेह में एक चौकीदार को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ चल रही है।

प्रसारित वीडियो में केवटी थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में दो लोग पुलिस की वर्दी पहनकर शराब का सेवन कर रहे हैं। तीन ग्लास में शराब भरी हुई है और एक व्यक्ति मोबाइल से वीडियो बना रहा है। इसमें वर्दी पहने एक चौकीदार स्पष्ट रूप से दिख रहा। वर्दी पर बीएचपी का बैच लगा हुआ है।

कानून हाथ में लेने वालों पर होगी कार्रवाई- एसएसपी

दूसरे व्यक्ति की वर्दी की पैंट दिख रही है। इसमें एक तीसरा व्यक्ति भी है। प्रसारित वीडियो के अनुसार, शराब पार्टी करने की तैयारी पहले से थी। इसमें टेबल, शराब, पानी और नानवेज चखना की व्यवस्था दिख रही है।

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने कहा कि वीडियो की जांच कर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। वर्दीधारी हो या जनता, कानून सबके लिए बराबर है। जो कानून हाथ में लेगा या तोड़ेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

पुलिस की गाड़ी के सामने रील्स बनाना पड़ा महंगा, एक्शन हुआ तो टूट गई अकड़; VIDEO में देखें युवक ने क्या दी सफाई

Patna Junction: बारिश हुई तो फिर डूब जाएगी ये मेन सड़क, पटना जंक्शन पर पहुंचना होगा मुश्किल; क्या है निगम की तैयारी?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.