Move to Jagran APP

एसएलआर बोगी से भारी मात्रा में शराब बरामद, गिरफ्तार

दरभंगा-जयनगर रेलखंड पर आरपीएफ की ओर से चलाए गए अभियान में एसएलआर बोगी से भारी मात्रा शराब बरामद कर एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 May 2018 02:01 AM (IST)Updated: Thu, 03 May 2018 02:01 AM (IST)
एसएलआर बोगी से भारी मात्रा में शराब बरामद, गिरफ्तार

दरभंगा। दरभंगा-जयनगर रेलखंड पर आरपीएफ की ओर से चलाए गए अभियान में एसएलआर बोगी से भारी मात्रा शराब बरामद कर एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जाता है कि शराब को कोलकाता से बुक कर भेजा गया था। जिसे स्थानीय धंधेबाज लेने आए थे। लेकिन, वह आरपीएफ के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्त में आया धंधेबाज मो. गुड्डू मधुबनी जिले के अररिया ओपी क्षेत्र के अररिया संग्राम गांव निवासी मो. जमील अख्तर का पुत्र है। बताया जाता है कि गंगासागर एक्स्प्रेस 13185 के एसएलआर ईआर बोगी 10762-डी से कुछ सामान को बुक कर कोलकाता से भेजा गया था। मधुबनी स्टेशन पर ट्रेक के रूकते ही गुड्डू अपना पार्सल लेने पहुंच गया। जब प्लास्टिक की थैली को देख पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पार्सल कर्मी के समक्ष थैली को जब खोला गया तो अंदर का ²श्य देख सभी दंग रह गए। थैली शराब से भरी हुई मिली। वेस्ट बंगाल में बिक्री के लिए अधिकृत आरएस कंपनी के 750 एलएल की दो दर्जन बोतलें विभिन्न ब्रांड के चार बोतलें शराब मिली। दबोचे गए गुड्डू ने बताया कि वह इसी माध्यम से शराब मंगाकर बेचने का काम करता है। पूछताछ में उसने कोलकाता में बैठे आका का नाम भी बताया । इंस्पेक्टर विनोद विश्वकर्मा ने बताया कि पार्सल से शराब की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। आरोपित व बरामद शराब को जीआरपी के हवाले कर दिया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.