Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: अपर थानाध्यक्ष साहब छलका रहे थे जाम; वीडियो वायरल होने पर खुली पोल और उतर गई वर्दी

Bihar Crime बिहार के मोतिहारी जिले में अपर पुलिस थानाध्यक्ष को शराब पीने और रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि यह गिरफ्तारी आरोपी का एक वीडियो वायरल होने के बाद हुई जांच के क्रम में की गई है। मामले की जांच डीएसपी को सौंपी गई थी। जांच में आरोपों को सत्य पाया गया था।

By Satyendra Kumar Jha Edited By: Yogesh Sahu Updated: Fri, 27 Sep 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
शराब पीने का वीडियो वाायरल होने और रिश्वत लेने के मामले में अपर थानाध्यक्ष गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोतिहारी। जिले के नकरदेई थाना के अपर थानाघ्यक्ष दारोगा कृष्ण कुमार यादव को अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ के धंधेबाज असलम से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि रक्सौल के पुलिस उपाधीक्षक धीरेंद्र कुमार की जांच में यह बात सामने आई है कि उक्त दारोगा ने आदापुर के पूर्व प्रखंड प्रमुख असलम से रिश्वत भी ली थी।

उनके रक्सौल स्थित आवास पर शराब पार्टी में शामिल भी हुआ था। जिस आरोप में उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है।

पूर्व प्रखंड प्रमुख का संबंध अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ के धंधेबाजों से है। शराब पीने के मामले में एसपी ने तत्काल प्रभाव से उन्हें गुरुवार को निलंबित कर दिया था। निलंबन के बाद रक्सौल के डीएसपी को जांच का आदेश दिया गया था।

जांच के बाद डीएसपी ने वीडियो को सत्य पाया और एसपी के आदेश पर दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पाया गया है कि पूर्व प्रखंड प्रमुख के रक्सौल स्थित आवास पर शराब भी पी थी व कितने की रिश्वत ली थी, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Nalanda News: श्रमजीवी एक्सप्रेस में अचानक चढ़ी पुलिस, फिर बाथरूम का गेट खोलते ही उड़ गए होश; सहम गए यात्री

Bihar News: सावधान! कहीं आपके नंबर से कोई और तो नहीं चला रहा वाहन, जरा सी चूक लगा सकती है बड़ा चूना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें