Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बर्थ-डे पार्टी में गई थी छात्रा, सहेली के बड़े भाई ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर कर दिया घिनौना काम; मामला दर्ज

पूर्वी चंपारण जिले में एक दसवीं की एक छात्रा अपने सहेली की बर्थडे पार्टी में गई थी। इस दौरान दोस्त के बड़े भाई ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर उसके साथ घिनौना कांड कर दिया। इतना ही नहीं दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदे ने वीडियो भी वायरल कर दिया। अब पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 07:55 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में सहेली के बर्थ-डे में उसके घर गई 10वीं की छात्रा (16 वर्ष) को कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। छात्रा जिस सहेली के बर्थ-डे में गई थी, उसी के बड़े भाई ने यह करतूत की।

घटना को अंजाम देने के दौरान उसने अश्लील वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारत भी कर दिया। पांच दिन बाद गुरुवार को प्रसारित वीडियो जब छात्रा के पिता को मिला, तब पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

पुलिस ने छात्रा का बयान लेने के बाद शुक्रवार को उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराया है। एसपी ने महिला थानाध्यक्ष कीर्तिका कुमारी के नेतृत्व में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया है। टीम छापेमारी कर रही है।

सहेली की भूमिका भी संदिग्ध

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसे गांव की ही एक सहेली ने अपने बर्थ-डे पार्टी में बुलाया था। पार्टी में उसे कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर दे दिया गया।

उसे पीने के बाद जब उसे चक्कर आने लगा तब उसकी सहेली ने उसे अपने कमरे में आराम करने के लिए पहुंचाया। जब छात्रा आराम करने लगी तभी सहेली के बड़े भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो बनाकर रख लिया। होश आने के बाद धमकी देने लगा कि अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देंगे। इस बीच जब प्रसारित वीडियो पीड़िता के स्वजन तक पहुंची तो प्राथमिकी दर्ज कराई गई। मामले में छात्रा की सहेली व उसके भाई को नामजद किया गया है।

पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी कर ली गई है। मामले में नामजद दोनों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। गिरफ्तारी के बाद दोषी को स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी। -कांतेश कुमार मिश्र, एसपी, पूर्वी चंपारण

यह भी पढ़ें-

मिठाई का लालच देकर बच्ची का अपहरण, फिर किया गलत काम; लाडली की आपबीती सुन सिहर उठे मां-बाप

Assam: ट्यूशन से लौट रही दसवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, दरिंदों ने बेहोशी की हालत में छोड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर